जम्मू कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद का एक और आतंकी ढेर, इस महीने मारे गए 9 दहशतगर्द

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया है। आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान दो नागरिक और एक जवान जख्मी हो गए हैं। मारा गया आतंकी, प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का सदस्य था। पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी है कि आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमों ने कुलगाम के बटपोरा इलाके में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन चलाया था। इसी दौरान उनकी आतंकवादियों से एनकाउंटर हो गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि जैसे ही सुरक्षा बलों की संयुक्त टीमें संदिग्ध स्थान की तरफ बढ़ी तो छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके जवाब में सुरक्षा बलों के जवानों ने भी गोलियां चलाई। एनकाउंटर में एक आतंकवादी मारा गया। मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। इलाके में सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

इससे पहले सोमवार शाम एक ट्वीट में पुलिस ने बताया कि जारी एनकाउंटर में एक जवान और दो नागरिक जख्मी हो गए। पुलिस के ट्वीट में कहा गया कि तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। बता दें कि इस महीने कश्मीर में विभिन्न मुठभेड़ों में 9 आतंकी मारे गए हैं।

'मैं मर रही हूं...ठगा हुआ महसूस करती हूं', अर्चना पूरन सिंह ने आखिर क्यों कही ये बात?

देशभर में PFI पर क्यों पड़ रहे छापे, आखिर क्या है इस संगठन का मकसद ?

नवरात्रि: नेत्रों का है विकार तो जरूर करें नैनादेवी मंदिर के दर्शन

 

Related News