'मैं मर रही हूं...ठगा हुआ महसूस करती हूं', अर्चना पूरन सिंह ने आखिर क्यों कही ये बात?
'मैं मर रही हूं...ठगा हुआ महसूस करती हूं', अर्चना पूरन सिंह ने आखिर क्यों कही ये बात?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह अपने अभिनय करियर में कई फिल्मों और सीरियल्स में बेहतरीन काम कर चुकी हैं। द कपिल शर्मा शो से अर्चना को विशेष लोकप्रियता मिली है। किन्तु फिर भी अर्चना पूरन सिंह को ऐसा लगता है कि उन्हें करियर में अधिक अवसर नहीं प्राप्त हुए हैं। वे अभिनेत्री के रूप में बहुत कुछ करना चाहती हैं। अपने एक इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने अपने दिल का दर्द बयां किया है। 

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- उनकी एक सॉलिड छाप बन गई है। कई लोगों को ऐसा लगता है कि ‘कुछ कुछ होता है’ में मिस ब्रगेंजा के पश्चात् उन्हें मुझे क्या ऑफर करना चाहिए। ‘कुछ कुछ होता है’ को रिलीज हुए 25 वर्ष से अधिक का वक़्त गुजर गया है, किन्तु ये किरदार अभी भी मेरा पीछा कर रहा है। आगे अर्चना पूरन सिंह ने कहा- कई लोगों को ऐसा भी लगता है कि मुझपर केवल कॉमेडी रोल्स ठीक लगते हैं। एक अर्चना पूरन सिंह के रूप में मैं वंचित, ठगा हुआ महसूस करती हूं एवं मैं अच्छी भूमिकाओं के लिए तरसती रह गई।

आगे अर्चना पूरन सिंह ने बताया- लोग कहते थे कि यदि आपको एक जैसे किरदार मिलते हैं, तो आप लकी हैं, क्योंकि लोग आपको देखना चाहते हैं। हालांकि, मुझे लगता है कि ये एक एक्टर की मौत है। मुझे याद है कि नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से काम मांगा था। मुझे लगता है कि मैं भी इस मौके को निर्देशक एवं प्रोड्यूसर्स से काम मांगने में इस्तेमाल करूंगी। अर्चना पूरन सिंह ने कहा- एक आर्टिस्ट के रूप में मैं परफॉर्म करने के लिए मर रही हूं। लोगों ने मेरी आर्ट का केवल एक पहलू देखा है। मेरी एक सीरियस साइड भी है। कॉमेडी से अधिक मैं बहुत कुछ कर सकती हूं। मैं रो भी सकती हूं तथा रुला भी सकती हूं। मेरी इस साइड को अभी एक्सप्लोर करना बाकी है, किन्तु मुझे भरोसा है कि ऐसा एक दिन अवश्य आएगा। 

Video: राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में फूट-फूटकर रोने लगीं भारती, कपिल ने दिया सहारा

KBC: खुद को 450 बच्चों की माँ मानती है ये महिला, जानिए क्या है मामला

GHKPM: पाखी के साथ प्यार का नाटक करेगा विराट, टूट जाएगा सई का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -