नए गाने के चलते कानूनी पचड़े में फंसे पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला

हाल ही में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला एक बार फिर से कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. जी दरअसल वह इस बार अपने लेटेस्ट सॉन्ग संजू को लेकर कानूनी पचड़े में फंसे हैं. आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के तहत पंजाब पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सिंगर के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में सिंगर पर आरोप है कि वे अपने लेटेस्ट गाने संजू के जरिए बंदूकों की ब्रैंडिंग कर रहे हैं. आप सभी को हम यह भी बता दें कि मोहाली के क्राइम ब्रांच थाने में सिंगर के खिलाफ आईपीसी की धारा 18188/294/504 और 120 बी के तहत केस दायर किया जा चुका है.

वहीं दूसरी ओर, पंजाब पुलिस सिंगर की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करने के लिए पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के तरफ जाने के लिए तैयार है. इसी के साथ हाल ही में इस केस के बारे में जानकारी देते हुए पंजाब के ADGP और पंजाब ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन के निदेशक अर्पित शुक्ला ने बताया कि 'सिंगर सिद्धू मूसेवाला के खिलाफ मोहाली में केस दर्ज है.' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस मामले में यह आरोप है कि सिद्धू अपने गाने में हथियारों के इस्तेमाल का महिमामंडन करते हैं. वहीं एके-47 राइफल समेत दूसरे हथियारों को महिमामंडन करते हैं.

इसी के साथ कई सारी एफआईआर में से एक आर्म्स एक्ट के तहत भी दर्ज की गई है. जी दरअसल वीडियो में आप देखेंगे तो पाएंगे कि मूसेवाला के न्यूज क्लिप को बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त संग जोड़ा गया है. मूसेवाला के गाने के लिरिक्स ओर गाने का वीडियो सभी हथियारों का अवैध इस्तेमाल करने के बारे में बताते दिखाई दे रहे हैं. अगर आपको याद हो तो इससे पहले मूसेवाला पर इसी आरोप के चलते फरवरी 2020 में भी केस दर्ज किया गया था. हाल ही में ADGP अर्पित शुक्ला ने कहा- 'सिंगर का ताजा वीडियो पुलिस और न्यायपालिका का भी मजाक उड़ाता है.'

24 जुलाई को रिलीज होगा निमरत खैरा का गाना 'सोहने सोहने सूट'

फिल्म 'अरदास' के एक साल पूरे होने पर गिप्पी ने किया यह पोस्ट

सामने आई एम्मी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर फिल्म 'क़िस्मत 2' की रिलीज डेट

Related News