सामने आई एम्मी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर फिल्म 'क़िस्मत 2' की रिलीज डेट
सामने आई एम्मी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर फिल्म 'क़िस्मत 2' की रिलीज डेट
Share:

बीते दिनों ही एम्मी विर्क और सरगुन मेहता स्टारर फिल्म 'क़िस्मत 2' का पोस्टर सामने आया था जिसे लोगों ने जमकर प्यार दिया था. वहीं इस पोस्टर को कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया गया था और इसे लोगों ने जमकर प्यार दिया था. ऐसे में आप जानते ही होंगे कि पोस्टर ने फैंस के बीच खलबली मचा दी थी. वहीं अब फिल्म निर्माताओं के लिए उनके लिए खुशखबरी है. जी दरअसल अभिनेता एम्मी विर्क ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज की तारीख का खुलासा किया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अब उनके द्वारा रिलीज की गई तारीख ट्रेंड करने लगी है.

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन और लेखन जगदीप सिद्धू द्वारा किया जा रहा है. वहीं आप देख सकते हैं एम्मी विर्क ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “आखिरकार ..... @sargunmehta @taniazworld. गीत @ jaani777 वीरा संगीत @bpraak bhji. डॉ @ jagdeepsidhu3 द्वारा निर्देशित Witten n. @ Ankitvijan29 veera @ navdeepnarula26 veera द्वारा निर्मित ... WAHEGURU MEH KANAN. ” वैसे बीते दिनों ही निर्देशक जगदीप सिद्धू ने स्क्रिप्ट की झलक अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की थी जो आप सभी ने देखी ही होगी. वहीं आपको याद हो तो क़िस्मत के पहले भाग ने साल 2018 में जमकर चर्चाएं हासिल कि थी. अब इसके अगले भाग में उनसे कड़ी से कड़ी मेहनत की उम्मीद की जा रही है.

आपको हम यह भी बता दें कि फिल्म में एमी विर्क और सरगुन मेहता मुख्य भूमिका में हैं. वहीं इसके अलावा एम्मी विर्क जल्द ही फिल्म 'हुकमा' में दिखाई देंगी. इस फिल्म की घोषणा अम्मी के जन्मदिन के अवसर पर की गई थी, यानी 11 मई को. उनकी इस फिल्म का निर्देशन गुरप्रीत सिंह पल्हरी द्वारा किया गया है.

रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का नया गाना 'डिस्टेंस'

सोशल मीडिया पर फूटा सौम्या पंजाबी का गुस्सा, वायरल वीड‍ियो देख पुलिस पर उठाए कई सवाल

पंजाबी एक्ट्रेस तानिया को आई शूटिंग के दिनों की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -