सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा अंकिता का पुराना वीडियो

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह केस में ड्रग्स के एंगल ने सबको हैरान कर दिया है।  केस में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया गया है। वहीं आज ड्रग्स को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान  और श्रद्धा कपूर से NCB पूछताछ कर रही है। सुशांत के निधन को 3 माह से अधिक वक़्त ही चुका है, लेकिन अभी भी उनके निधन के राज का कोई खास खुलासा नहीं हुआ है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर सुशांत के हमेशा पुराने वीडियो इंटरनेट पर वायरल  होती रहती है। वहीं, हाल ही में अभिनेत्री अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैलता ही जा रहा है। इस वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि वह अपना सारा गुस्सा सुशांत पर उतारतीं हैं। 

अंकिता लोखंडे इस पुराने वीडियो में अभिनेता शेखर सुमन से बात करती दिखाई दे रही  है। इस वीडियो में शेखर सुमन अंकिता से पूछते हैं, "ये जो गुस्सा आता है, इसको किस तरह और किस पर निकालती हो?" इस पर अंकिता कहती हैं, "मैं सच बोलूं, सुशांत, सारा गुस्सा उस पर उतारती हूं।" इस पुराने वीडियो में अंकिता अपनी और सुशांत सिंह राजपूत  की शादी की बात भी करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं, "हम अगले साल शादी करेंगे, मैं वादा करती हूं। हमारा पवित्र रिश्ता बहुत मजबूत है।" इस वीडियो में अंकिता यह भी मान  रही हैं कि सुशांत उनसे बहुत प्यार करते हैं और वह भी उनसे बहुत प्यार करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजूपत14 जून को अपने बांद्रा वाले घर में उनका शव पाया गया। जिसके उपरांत जनता ने अभिनेता के निधन को लेकर CBI जांच की अपील की, जिसके उपरांत सुप्रीम कोर्ट ने केस को CBI को सौंप दिया। वहीं, सुशांत राजपूत की मौत के केस में चल रही कार्रवाई में ड्रग्स कनेक्शन की बात सामने आने के पश्चात NCB जांच में शामिल हुआ है।

 

सोशल मीडिया पर शिवांगी जोशी की तस्वीरों में लगाई आग

'कसौटी जिंदगी के 2' ऑफ एयर होने पर बोले पार्थ

'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी को मिली अस्पताल से छुट्टी, जल्द शुरू कर सकती है शूटिंग

Related News