'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी को मिली अस्पताल से छुट्टी, जल्द शुरू कर सकती है शूटिंग

'बालिका वधू' फेम सुरेखा सीकरी को मिली अस्पताल से छुट्टी, जल्द शुरू कर सकती है शूटिंग

टेलीविज़न शो 'बालिका वधू' में दिखाई दे चुकी है, अदाकारा सुरेखा सीकरी बीते कुछ वक़्त से अपनी सेहत के कारण से सुर्खियों में बनी रहने वाली है। कुछ वक़्त पहले ही खबर आई थी कि सुरेखा सीकरी ब्रेन स्टोक से जूझ रही हैं। ब्रेन स्टोक के चलते सुरेखा सीकरी अपने घर में मूर्छित हो गई थीं। इसके उपरांत सुरेखा सीकरी को मुंबई के क्रिटिक्ल केयर अस्पातल में एडमिट करवाया गया था। इस दौरान सुरेखा सीकरी को ICU में भर्ती करना पड़ गया था।

इसी दौरान खबरें आ रही हैं कि सुरेखा सीकरी पूरी तरह से स्वस्थ होकर अपने घर वापस आ चुकी है। मीडिया से बात करते हुए डॉक्टर आशुतोष शेट्टी ने कहा कि 2 दिन पूर्व ही सुरेखा सीकरी को डिस्चार्ज किया जा चुका है। अब इनकी सेहत पहले से अच्छी हो गई है। सुरेखा सीकरी के घर पर एक नर्स का इंतजाम किया गया है जो कि पूरा दिन उनकी देखभाल करने वाली और उनकी सेहत पर पैनी नज़ारे रखी गई। सुरेखा सीकरी ने तेजी से ठीक हो रही है। जंहा इस बारें में डॉक्टर आशुतोष शेट्टी ने आगे कहा कि सुरेखा सीकरी सपोर्ट की सहायता से चल भी पा रही हैं। वर्क की शुरुआत करने से पूर्व सुरेखा सीकरी को अपनी फिजियोथैरेपी करवानी होगी। सुरेखा सीकरी के अच्छे स्वस्थ के बारे में सुनकर फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया के द्वारा फैंस निरंतर सुरेखा सीकरी का हालचाल ले रहे हैं। 

जब बिगड़ गई थी सुरेखा सीकरी की हालत: गौरतलब है कि कुछ वक़्त पूर्व डॉक्टर्स ने ये कह कर सनसनी फैला दी थी कि सुरेखा सीकरी की बॉडी उपचार पर रिस्पॉन्स नहीं कर रही है। उस दौरान मीडिया से बात करते हुए डॉ. आशुतोष शेट्टी ने कहा था कि, 'ब्रेन स्टोक के चलते सुरेखा सीकरी के दिमाग में एक ब्लड क्लॉट बनने लगा था। इस ब्लड क्लॉट के कारण सुरेखा सीकरी की हालत बिगड़ गई है। हम सुरेखा के फेफड़ों में जमा हो चुके लिक्विड की जांच करवाने वाले हैं ताकि उनकी सेहत कुछ अच्छी हो सके।

'अनीता भाभी' बनने को लेकर नेहा पेंडसे ने कही चौंकाने वाली बात

इस वजह से बिग बॉस की शूटिंग करने से घबरा रहे है सलमान खान

दिलजीत के बाद किसानों के समर्थन में आगे आईं हिमांशी खुराना