फोटोशूट से पहले मस्ती करतीं नज़र आईं अंकिता लोखंडे

ज़ी टीवी के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुईं अभिनेत्री अंकिता लोखंडे लम्बे अरसे से छोटे परदे से दूर हैं पर वो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं. अंकिता अक्सर अपने फोटोशूट के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं और जल्द ही वो छोटे परदे से बड़े परदे की और अपना रुख बदलने वाली हैं. 

खबर है कि अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वो कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन्स ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर अंकिता के फोटोशूट का एक Behind The Scene वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता मे इस फोटोशूट के दौरान कितनी मस्ती की.

अंकिता ने ये फोटो शूट ग्रे कलर की साड़ी में कराया है जिसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस वीडियो और फोटोशूट की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. ये पहली बार नहीं है जब अंकिता ने फोटोशूट कराया है बल्कि इससे पहले भी अंकिता ने कई बार हॉट फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरों वो अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट करती रहती हैं.

आपको बता कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का लम्बे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं पर सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने टीवी से दूरी बना ली. 

IPL2018 : नया सीजन, नई घटना और फिर तार-तार हो गया आईपीएल का दामन

दयाबेन की याद में दर्शकों ने दिशा को किये कमेंट

कपिल शर्मा की इस को-स्टार के साथ डायरेक्टर ने रखी थी हमबिस्तर होने की शर्त

 

Related News