नए फोटोशूट में परी से कम नहीं लग रहीं हैं अंकिता लोखंडे

टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में अपने जलवे दिखा चुकीं अंकिता लोखंडे ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जो इस समय चर्चाओं का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल अंकिता ने हाल ही में सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय धमाल मचा रहीं हैं।

वैसे आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अंकिता बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनके लुक्स ने सभी के होश उड़ा डाले हैं। वैसे नए फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि अंकिता लोखंडे फूलों के गुलदस्ते के साथ नजर आ रही हैं। वैसे फोटोशूट के दौरान अंकिता लोखंडे ने खिल-खिलाकर हंसकर भी पोज दिए जो बेहतरीन रहे। वैसे फोटोशूट में उनकी खुशी बता रही है कि वो जिंदगी में आगे बढ़ने में लगी हुईं हैं। आप सभी देख सकते हैं अंकिता लोखंडे के व्हाइट गाउन में ये सफेद रंग का टियारा चार चांद लगा रहा है। वहीँ व्हाइट गाउन में अंकिता लोखंडे का लुक परी से कम नहीं लग रहा है।

अंकिता लोखंडे की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं और इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग कमेंटबॉक्स में जमकर उनकी तारीफें कर उनकी खूबसूरती को बेहतरीन बता रहे हैं। लोग तेजी से उनकी खूबसूरती के बारे में बात करने में लगे हुए हैं।

इंदौर: रोडशो में भाजपा नेता ने किया कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन, दर्ज हुई एफआईआर

बिहार पुलिस की बड़ी सफलता, चुनाव के मौके पर पकड़ी 600 पेटी अवैध शराब, 3 गिरफ्तार

डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार हैं कपिल, 20 करोड़ करेंगे चार्ज!

Related News