विक्की जैन संग अंकिता लोखेंडे ने खेली जमकर होली, पति को गिरा-गिरा कर लगाया रंग

होली का पर्व आ गया है. इस बीच टेलीविज़न जगत में भी होली का धूम हो रखी है. हाल ही में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को उनके हस्बैंड विक्की जैन (Vicky Jain) के संग होली खेलते हुए देखा गया. यह दृश्य तो एक रिएलिटी शो का है, जहां कपल्स होली खेलते दिखाई दिए मगर अंकिता ने तो ऐसी होली खेली कि सब पेट पकड़कर हंसने लगे.

बता दे कि इन दिनों अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ टेलीविज़न रिएलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में दिखाई दे रही हैं. इसी बीच अंकिता लोखंडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो हस्बैंड विक्की जैन के साथ होली (Holi 2022) खेलती दिखाई दे हैं. दरअसल, कपल ने स्मार्ट जोड़ी के सेट पर खूब होली खेली. इस के चलते पहले विक्की जैन ने अपने गालों से अंकिता के गालों पर गुलाल मला. फिर जब अंकिता हस्बैंड पर रंग लगाने का प्रयास कर रही थीं तो वो उनके ऊपर ही गिर पड़ीं. 

बता दें शादी के बाद अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन अपनी पहली होली मना रहे हैं. अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन ने स्मार्ट जोड़ी के सेट पर जमकर मस्ती की. पति को रंग लगाने के चक्कर में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को गिरा दिया. फोटो में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन को रंग लगाने का प्रयास करती नजर आ रही हैं. होली खेलते वक़्त विक्की जैन अपनी वाईफ अंकिता लोखंडे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. वही दोनों ही इस दौरान मस्ती के मूड में नजर आ रहे है.

होली के रंग में रंगीं इस मशहूर अदाकारा ने किया जमकर डांस, देंखे ये VIDEO

बिना कपड़ो के उर्फी जावेद ने शेयर कर दी बेडरूम फोटो, देखकर बढ़ी फैंस के दिल की धड़कनें

शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने की बेबी प्लानिंग, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा

Related News