शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने की बेबी प्लानिंग, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
शादी से पहले तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने की बेबी प्लानिंग, एक्टर ने खुद किया ये बड़ा खुलासा
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय और सबसे पसंदीदा कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) अपने लवी-डवी मुमेंट से फैंस का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक पलों को लेकर छाए रहते हैं। हाल ही में करण कुंद्रा अपने मम्मी-पापा के साथ तेजस्वी प्रकाश के घर भी गए थे, जहां से दोनों की शादी के कयास लगने आरम्भ हो गए थे। अपने के इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने अपनी और तेजस्वी प्रकाश से संबंधित कई चीजों का खुलासा किया। इतना ही नहीं, करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश की बेबी प्लानिंग का भी जिक्र किया। 

करण कुंद्रा ने बताया कि तेजस्वी प्रकाश को लगभग 25 बच्चे चाहिए। हालांकि स्वयं उन्होंने एक बेटी की मांग की। इस बारे में उन्होंने चर्चा करते हुए कहा, "मुझे तो एक बेटी चाहिए, उसको (तेजस्वी प्रकाश) 25 बच्चे चाहिए।" इसके साथ ही करण कुंद्रा ने बताया कि उन्हें खुद पर भरोसा है कि वह अच्छे पिता बनेंगे। वहीं जब उनसे इसका कारण जानने का प्रयास किया गया तो उन्होंने कहा, "जब मेरी बहन के बच्चे इस दुनिया में आए तो मैं बहुत छोटा था।"

करण कुंद्रा ने इस बारे में चर्चा करते हुए आगे कहा, "उस समय मेरी उम्र सर्फ 12 साल ही थी। मेरी बहन के बच्चे अधिकतर हमारे साथ ही रहते थे। तभी मुझे एहसास हुआ था कि बच्चों के साथ मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है।" करण कुंद्रा ने बेटी को लेकर अपना उत्साह जाहिर करते हुए कहा, "मेरी बेटी हो जाए एवं दो तीन मर्डर ना हो तो मेरा नाम बदल देना।" 

बिना मेकअप श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे फैंस

वनराज की साजिश का अनुपमा को चलेगा पता, होली पर मचेगा जबरदस्त धमाल

बालकनी में आकर रुबीना दिलैक ने मटकाई जमकर कमर, वीडियो देख बोले फैंस- 'ये तो फायर है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -