इस टीवी एक्ट्रेस को लोग कह रहे हैं 'नेक्स्ट माधुरी'

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अपने जलवे दिखाने वाली अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जी हाँ, आप जल्द ही अंकिता को फिल्म 'मणिकर्णिका' में देखेंगे, जहाँ वह कंगना रनौत के साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म के पहले ही वह लोगों के दिलों में छा चुकीं हैं उन्हें लगातार उनके इंस्टाग्राम पर हॉट अंदाज में देखा जारहा है. अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर आज भी कुछ वीडियोस शेयर किए हैं जिन्हे देखकर उनके फैंस कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.

हॉटनेस के कारण इस टीवी अभिनेत्री को ऑफर की जाती हैं अडल्ट फ़िल्में

 

 

जी हाँ, इन वीडियोस को देखकर उनके फैंस लगातार कमेंट्स में लगे हुए हैं. अंकिता कुछ समय पहले ही अपने पैचअप की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं थीं और अब भी वह अपने एक्स लवर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. अंकिता इन वीडियोस में बहुत ही मजेदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उनका लुक काफी सेक्सी दिख रहा है. यह कुल 3 वीडियोस हैं जिनमे अंकिता बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की नक़ल करते हुए नजर आ रहीं हैं.

तो क्या बिग बॉस 12 में इनके संग नजर आएंगी टीना दत्ता..?

 

 

उनके इन वीडियोस पर एक यूजर ने लिखा है 'बस कर पगली रुलाएगी क्या' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ये है बॉलीवुड की नेक्स्ट माधुरी दीक्षित'. ऐसे ही यूजर्स ने उन्हें माधुरी दीक्षित से कम्पेयर किया है. फिलहाल अंकिता अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और वह लगातार फिल्म के लिए मेहनत कर रहीं हैं. अंकिता के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

टीवी अपडेट्स

अपने पुराने शो की याद में डूबकर नागिन बेला ने किया यह काम

Video: दिव्यांका ने एक्सेप्ट किया अपने पति का यह चैलेन्ज

'बिदाई' से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के सफर में इतनी बदल गईं पारुल

Related News