'बिदाई' से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के सफर में इतनी बदल गईं पारुल

Sep 06 2018 04:30 PM
'बिदाई' से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' तक के सफर में इतनी बदल गईं पारुल

इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रहीं पारुल चौहान को आप सभी ने सबसे पहले टीवी शो 'बिदाई' में देखा होगा. इस शो में पारुल ने बहुत ही शानदार किरदार निभाया था. इस शो में वह सांवली सूरत के साथ नजर आईं थीं लेकिन खूब पसंद भी की गईं थीं. पारुल अब पहले से काफी बदल गईं हैं और उनका अंदाज पहले से काफी अलग और बिंदास नजर आने लगीं हैं. पारुल के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं.

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

अपने फॉलोवर्स के लिए पारुल हर दिन सेक्सी फोटोज अपलोड करती हैं. पारुल पहले इतनी खूबसूरत नजर नहीं आतीं थीं लेकिन अब उनका अंदाज सभी एक्ट्रेसेस से खूबसूरत नजर आने लगीं हैं. पारुल को पहले बहुत कम लोग पसंद करते थे लेकिन अब उन्हें लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. पारुल शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की माँ का किरदार निभा रहीं हैं और उन्हें इस शो में खूब पसंद भी किया जाता है.

इस अश्लील इंडस्ट्री में कदम रख रहीं हैं बोल्ड क्वीन राखी

पारुल शो बिदाई में बहुत कम पसंद की गई थी लेकिन इस शो से सारा खान खूब पॉपुलर हुईं थीं और उन्हें शो से बहुत पॉपुलरिटी मिली थी. पारुल अब पहले से काफी बदल चुकीं हैं उनका अंदाज अब पहले से काफी सेक्सी और बोल्ड हो चुका है जो आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं. पारुल टीवी शोज में अक्सर ही संस्कारी अंदाज में दिखाई दी हैं लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी और बहुत हॉट है.

टीवी अपडेट्स

शनि की पत्नी ने अपने खूबसूरत लुक से सोशल मीडिया पर लगाई आग

'सिलसिला' में फिर होगी 'मौली' और 'कुणाल' की शादी

फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर

?