जयपुर का बोलकर पाकिस्तान पहुंची राजस्थान की अंजू, चौंकाने वाली है वजह

अलवर: सीमा हैदर का मामला अभी थमा नहीं कि एक और ऐसा ही मामला सामने आया जिसमे अंजू नाम की एक महिला अपने पति और बच्चों को छोड़कर वीजा लेकर पाकिस्तान पहुंच गई है। भारत में अंजू राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में अपने परिवार के साथ रहती थी। उसके पति अरविंद को रविवार को पता चला कि जयपुर जाने का बोलकर निकली उसकी पत्नी अंजू अब पाकिस्तान के लाहौर में है। पुलिस जब उसके घर पहुंची तथा अंजू के बारे में पूछताछ करने लगी तब उसके होश उड़ गए। अरविंद ने बताया, अंजू 4 दिन पहले घूमने जाने का बोलकर घर से निकली थी। पूछने पर अंजू ने बोला था कि जयपुर जा रही हूं, कुछ दिनों में लौट आऊंगी। अरविंद ने बताया, अंजू उससे निरंतर व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से संपर्क में भी है। रविवार को भी उसने व्हाट्सएप कॉलिंग के माध्यम से मुझसे बात की थी। तब उसने मुझे बताया कि वह पाकिस्तान के लाहौर में है तथा 2-3 दिन में वापस आ जाएगी।

अरविंद ने कहा, पत्नी अंजू भिवाड़ी मे प्राइवेट कंपनी में डाटा एंट्री ऑपरेटर का काम करती है। मैं भी प्राइवेट नौकरी करता हूं। पति ने बताया कि वह वर्ष 2005 से भिवाड़ी में किराए के फ्लैट में रह रहा है। उनके 2 बच्चे हैं। बता दें कि वर्तमान में राजस्थान के अलवर जिला स्थित भिवाड़ी में अपने पति एवं बच्चों के साथ रहने वाली महिला अंजू मूलत: उत्तर प्रदेश के कैलोर (जिला जालौन) की रहने वाली है। उसका प्रेमी नसरुल्लाह पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में रहता है तथा मेडिकल रिप्रेजेन्टेटिव (MR) है। मामला सामने आने के पश्चात पाकिस्तान पहुंची भारत की अंजू के वीजा की डिटेल्स भी सामने आई है। अंजू की पाकिस्तान यात्रा के लिए 4 मई को पाकिस्तान द्वारा वीजा जारी किया गया था।- वीजा की वैधता 90 दिनों की है। उसने वाघा बॉर्डर के माध्यम से पाकिस्तान में एंट्री की है।

भारतीय महिला अंजू का कहना है कि वह पाकिस्तान के नसरुल्लाह से प्यार करती है तथा उसके बिना नहीं रह सकती है। दोनों की मुलाकात फेसबुक के माध्यम से हुई थी। पति अरविंद ने आगे कहा, मुझे अंजू के किसी प्रेमी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। उसने मुझसे 2-3 दिन में भारत लौटने की बात कही है। मुझे उम्मीद है कि वह भारत आएगी। आपको बता दें कि इन दिनों पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर का नाम हर जुबां पर है। क्योंकि वह अपने चार बच्चों को लेकर भारत आ गई है। हालांकि, उसने अवैध तरीके से भारत में प्रवेश किया है। वह ग्रेटर नोएडा में रहने वाले अपने प्रेमी सचिन मीणा के साथ रह रही है। सीमा एवं सचिन से सुरक्षा एजेंसियों ने पूछताछ की है। सीमा हैदर एवं अंजू की कहानी मिलती जुलती है। दोनों ने ही प्यार में पड़कर अपने देश की सरहदों को पार किया है। दोनों में अंतर बस इतना है कि सीमा ने अवैध तरीके से प्रवेश किया तथा अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान अपने प्रेमी से मिलने पहुंची है।

फेक निकली मणिपुर में लड़कियों के साथ दरिंदगी करते RSS नेता की फोटो, जाँच में जुटी पुलिस

भारत ने चावल के निर्यात पर लगाया प्रतिबंध, US में खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

ज्ञानवापी में सर्वे करने जुटी ASI की 4 टीमें, रोक लगवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मुस्लिम पक्ष

Related News