शो टेलीकास्ट होने से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई नागिन-3 की ये नागिन

छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी इन दिनों अपने आने वाले नए शो 'नागिन-3' को लेकर सुखियों में बनी हुई हैं. अनिता हसनंदानी अब इंडस्ट्री में एक बड़ा और मशहूर नाम बन चुका हैं. इन दिनों अनीता अपने एक वीडियो के करण काफी चर्चाओं में चल रही हैं.

हाल ही में अनीता का एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे अनीता ने कुछ ऐसा कहा हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. जी हाँ... इस वीडियो के जरिये अनीता ने बताया हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. अनीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया था जिसमे वो अपने पति को प्रग्नेंट होने की खुशखबरी दे रही हैं.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं अनीता बीच पर बैठकर आराम कर रही हैं और रोहित अपने घर पर मस्त होकर टीवी देख रहे हैं. जैसे ही रोहित को अनीता की प्रेग्नेंसी की खबर लगती हैं वो तुरंत भागते हुए अनीता के पास पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया हैं कि रोहित अपना सारा सामन पैक करके अनीता के पास पहुंचने की कोशिश में लगे हुए हैं. खैर अब अगर आप ये सोचे कि अनीता सच में प्रेग्नेंट हैं तो चलिए आपको बता ही देते है अनीता मजाक कर रही थी. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था- just kidding guys....

आपको बता दें अनीता जल्द ही टीवी शो नागिन-3 में नागिन के किरदार में नजर आने वाली है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का प्रोमो शेयर किया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया.

बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सामने आया मौनी रॉय का हॉट डांस वीडियो

'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें

टीवी की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने टॉयलेट सीट पर बैठकर कराया हॉट फोटोशूट

 

Related News