'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें
'पवित्र रिश्ता' की इस एक्ट्रेस ने एक बार फिर शेयर की बोल्ड तस्वीरें
Share:

छोटे पर्दे पर अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा हर दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुश करती ही रहती हैं. करिश्मा का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ हैं. हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने अपनी हॉट फोटोज को शेयर कर तहलका मचा दिया हैं. उन्होंने इस बार रेड कलर की ड्रेस में फोटोशूट करवाया है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं करिश्मा ने बैकलेस रेड कलर का गाउन पहना हैं जिसमे उन्होंने बेहद हॉट पोज़ दिया हैं. उन्होंने एक तस्वीर में तो अपने बैक को एक्सपोस किया हैं वही दूसरी फोटो में करिश्मा अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- here’s a story in her eyes.

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से करिश्मा हर रोज ही अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. फैंस करिश्मा की फोटोज को खूब पसंद भी कर रहे हैं इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

इंस्टाग्राम पर करिश्मा के 848k के फॉलोवर्स हैं. टेलीविज़न पर करिश्मा 'फियर फाइल्स : डर की सच्ची तस्वीरें', 'आहट' और 'सिलसिला प्यार का' जैसे कई शोज़ में नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही वो 'पवित्र रिश्ता' में भी पिया के किरदार में नजर आई थी.

टीवी की इस बोल्ड एक्ट्रेस ने टॉयलेट सीट पर बैठकर कराया हॉट फोटोशूट

'इश्कबाज़' में शिवाय की माँ हुई प्रेग्नेंट, अब शो में आएगा नया ट्विस्ट

तो क्या 'इश्कबाज' में शिवाय की माँ की होने वाली है मौत... शो में आएगा नया ट्विस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -