बॉलीवुड के 'लखन' का 60 के बाद भी 30 के जैसा झक्कास जवां LOOK

बॉलीवुड के दिग्गज ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने पूर्व में सोशलमीडिया साइट्स ट्विटर पर ट्वीट कर जानकारी दी थी कि फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म ‘फन्ने खां’ अगले साल 2018 में रिलीज होगी. जी हां आपको बता दे कि बॉलीवुड फिल्मो की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के बारे में जो के जल्द ही अभिनेता अनिल कपूर के साथ इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में देख सकेंगे. इससे पहले दर्शक इन दोनों कलाकारों को ‘ताल’ और ‘हमारा दिल आपके पास हैं जैसी फिल्मों में साथ देख चुके हैं.

17 साल बाद यह सुपर जोड़ी एक बार फिर ‘फन्ने खां’ फिल्म के जरिये बड़े परदे पर अपने जलवे बिखेरने वाली हैं. आपको बता दे कि, अभिनेता अनिल कपूर पर उनकी बढ़ती उम्र का असर दिख नहीं रहा है. वे 60 साल के हो चुके हैं लेकिन उनमें किसी भी युवा से कम एनर्जी नहीं है. वे उतना ही काम कर रहे हैं जितना काम अन्य युवा कलाकार कर रहे हैं.

कुछ दिन पहले ही उनकी ‘मुबारकां’ रिलीज हुई थी और आजकल वे ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिससे उनकी फिटनेस का राज सामने आ जाता है. उन्होंने स्विमिंग करते हुए तस्वीर पोस्ट की है और ट्वीट किया है, “”अगर चोट की वजह से कोई अच्छी बात हुई है तो वह यह कि मुझे पता चला है स्विमिंग करना कितना मजेदार है! शरीर और दिमाग दोनों के लिए कमाल की थैरेपी है!”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये क्या... स्वर्ण मंदिर में अक्षय ने मत्था भी टेक लिया और किसी ने पहचाना भी नहीं

फेमिली के साथ डिनर पर निकली कंगना रनौत

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

हैप्पी बर्थडे महेश भट्ट : अपनी लव लाइफ को फिल्मो के जरिये दिखाते है महेश

सनी लियोनी कह रही... इस नवरात्री खेलो, लेकिन प्रेम से....

Related News