अनिल अम्बानी के छोटे बेटे ने ली रिलायंस में एंट्री, इस काम से शुरू करेंगे करियर

नई दिल्ली: अनिल अंबानी के छोटे बेटे अंशुल अंबानी ने रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर में मैनेजमेंट ट्रेनी के रूप में एंट्री ले ली है. इसको लेकर कंपनी की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है, जिसमे कहा गया है कि पिछले सप्ताह अंशुल अंबानी रिलायंस ग्रुप के साथ शामिल हो गए हैं. इससे पहले 2014 में उनके बड़े भाई अनमोल अंबानी भी बतौर ट्रेनी ही रिलायंस के म्यूचुअल फंड के साथ जुड़े थे.

मुकेश अम्बानी ने गुजरात को बताया रिलायंस की जन्मभूमि, 3 लाख करोड़ के निवेश का किया वादा

रिलायंस ग्रुप की ओर से जारी किए गए आधिकारिक बयान में कहा गया है कि अंशुल हाल ही में न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के स्टर्न स्कूल ऑफ बिजनेस से मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त करके आए हैं. उल्लेखनीय है कि रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के पास कंपनी का बिजली उत्पादन, वितरण, मुंबई मेट्रो, रक्षा कारोबार, रोड परियोजना और एयरपोर्ट परियोजनाएं भी हैं.

सप्ताह के आखिरी दिन बढ़ोतरी के साथ बंद हुए शेयर बाजार

अगर उनके बड़े भाई अनमोल की बात की जाए तो 2016 में उन्हें रिलायंस कैपिटल के बोर्ड में जगह दी गई थी. वर्तमान में वे इस ग्रुप के फाइनेंशियल सर्विसेज बिजनेस का काम देख रहे हैं. कंपनी में उनके कद के बारे में बता दें कि रिलायंस कैपिटल के सीईओ की गैर मौजूदगी में संचालित कंपनियों के सभी सीईओ और ग्रुप के फंक्शनल हेड अनमोल के समक्ष ही रिपोर्ट पेश करते हैं.

खबरें और भी:- 

 

सोने के दामों में आई गिरावट, चांदी ने वापिस पाई अपनी चमक

कुछ दिनों की तेजी के बाद आज गिरावट के साथ खुला शेयर बाजार

लगातार जारी है पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि का सिलसिला

 

Related News