जब बॉयफ्रेंड ने नहीं की शादी तो युवती ने किया ये काम

तेलंगाना: हर दिन बढ़ते जा रहे अपराध के मामले हमें कई झटके दे रहे है. वहीं आंध्र प्रदेश के एक गांव में 20 वर्षीय युवती  ने अपने अलग रह रहे प्रेमी का पीछा किया और उस पर तेजाब से हमला कर दिया. एक हफ्ते में यह दूसरी बार है जब युवती ने उस पर तेजाब से हमला किया. जहां 23 वर्षीय युवक अपने हाथ पर चोटों के साथ पहले हमले से बच गया था, वहीं शुक्रवार को दूसरे हमले में उसके चेहरे पर घाव हो गए . फिलहाल इस शख्स का सरकारी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना कुरनूल जिले के नंदयाल थाने में दर्ज कराई गई.

पुलिस के मुताबिक युवक और युवती एक ही गांव के थे और दोनों में प्यार हो गया था. वे विभिन्न समुदायों के हैं. युवक एक स्थानीय प्रावधानों की दुकान में काम करता है . युवक अपने माता-पिता को युवती के लिए समझाने में नाकाम रहे, जो अलग जाति से हैं . इन घटनाओं से परेशान होकर युवती ने पिछले हफ्ते एसिड अटैक का सहारा लेने का फैसला किया . जब युवक अपने क्षेत्र से गुजर रहा था तो उसने उस पर तेजाब फेंक दिया जिसमें उसके बाएं कंधे और बांह पर चोटें आईं . शुक्रवार को जब उसके घर के पास स्पीड ब्रेकर पर उसकी बाइक धीमी हुई तो उसने दूसरे हमले का भी सहारा लिया . दूसरे हमले में युवक को अपने चेहरे के दाहिनी ओर जलने से गंभीर चोटें आई.

जंहा इस बारे ने युवक ने कहा, हम आपसी तौर पर अलग होने पर सहमत हो गए थे. अलग अलग जाति के होने के कारण हमारी शादी नहीं हो सकती थी. मेरी शादी को 10 दिन हो गए हैं, अब उसने मुझ पर एसिड अटैक का सहारा लिया है . पुलिस के मुताबिक, युवक ने पहले हमले के बाद शिकायत दर्ज नहीं कराई थी और उन्होंने इसे खुद तक रखने का सोचा था. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. धाराएं युवक को आई चोटों की गंभीरता पर निर्भर करेंगी .

माइलरदेवपल्ली में साजिश का शिकार हुए 2 मासूम

फिल्म 'वी' में अपने किरदार से खुश सुधीर ने कही ये बात

झारखंड: जेल में बंद युवक की कोरोना संक्रमण से हुई मौत

Related News