झारखंड: जेल में बंद युवक की कोरोना संक्रमण से हुई मौत
झारखंड: जेल में बंद युवक की कोरोना संक्रमण से हुई मौत
Share:

दुमका: चोरी के आरोप में झारखंड की दुमका डिस्ट्रिक्ट की जेल में कैद शख्स की कोरोना संक्रमण से मृत्यु हो गई. शख्स का नाम संतोष मेहरिया था और उसकी उम्र पचास साल थी. वह बिहार का रहवासी था. 

बता दें की अफसरों ने इस संबंध में बताया है कि उसे लकड़ी चुराने के संदेह में गिरफ्तार का कर लिया गया था. संतोष बिहार के बांका डिस्ट्रिक्ट का रहवासी था जिसे सत्रह अगस्त को सरायघाट पुलिस ने गिरफ्तार किया था. सीनियर स्वास्थ्य अफसर ने इस बारें में बताया कि जब उसे जेल में लाया गया था तो उसका कोरोना टेस्ट नकारात्मक आया था. संतोष मेहरिया को डायबिटीज और हाई ब्लड प्रेशर की परेशानी थी, उसके भाई अजय ने बताया है की बुधवार को जब उसकी हालत खराब हुई तो दुमका मेडिकल कॉलेज में एडमिट कर दिया गया था.

वहीं, सीनियर स्वास्थ्य अफसर ने बताया कि रात्री 2 बजे के बाद उसकी स्तिथि बिगड़ती चली गई. हालांकि मेहरिया को हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया था तो उसको कोई कोरोना के लक्षण नहीं थे. उसको नार्मल वार्ड में ही रखा गया था और आगे बताया कि उसकी मृत्यु के बाद उसका नमूना लिया गया तो उसकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई. मेहरिया की मृत्यु कोरोना संरक्रमण इंफेक्शन से हुई है. जो भी उसके कांटेक्ट में आए हैं उनका भी कोरोना परीक्षण होगा.

हिमाचल में कीटनाशक दवाइयों पर लगा प्रतिबन्ध, नहीं होगी बिक्री

आज से शुरू होगी रात्रि बस सेवा, ये होगा समय

कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने के बाद भी यात्री को फ्लाइट में जाने से रोका, ये है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -