बेटे की चाहत में हैवान बना पिता, दो मासूम बेटियों पर किया जानलेवा हमला, 1 की मौत

विशाखापट्टनम: आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां एक निर्दयी पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई और दूसरी की हालत नाजुक बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पिता ने अपनी 2 और 4 साल की दो बेटियों का सिर दीवार पर पूरी ताकत से बार-बार ठोंका. जिसकी वजह छोटी बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं बड़ी बेटी का अस्पताल में उपचार चल रहा है.

बता दें कि आरोपी अपनी पत्नी और बेटियों से इसलिए नाराज था क्योंकि उसे बेटा चाहिए था. पुलिस ने आरोपी की शिनाख्त के. प्रसाद के रूप में की है. वह एक दिहाड़ी श्रमिक है. 6 वर्ष पूर्व प्रसाद की शादी लक्ष्मी से हुई थी. शादी के बाद लक्ष्मी ने दो बेटियों सिरी और प्रवनी को जन्म दिया, इससे वह खुश नहीं था. घटना वाले दिन भी बेटे को जन्म नहीं देने के लिए आरोपी प्रसाद अपनी पत्नी के साथ विवाद कर रहा था. धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि उसने अपनी दोनों बेटियों को पीटना चालु कर दिया. इसके बाद उसने अपनी दोनों बेटियों का सिर बार-बार दीवार में ठोंका.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पत्नी लक्ष्मी की शिकायत के आधार पर IPC की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. पुलिस आरोपी प्रसाद की खोज कर रही है, जल्द ही वह पुलिस की गिरफ्त में होगा.

स्पेशल टास्क फोर्स ने कोलकाता में 3 जमात-उल-मुजाहिदीन बांग्लादेश के आतंकवादियों को किया गिरफ्तार

शादी का झांसा, अपहरण, फिर कई दिनों तक बलात्कार... हैरान कर देगी शोषण की ये दास्ताँ

50 हज़ार में अपना बच्चा बेचकर बोली सलमा- 'किडनैप हो गया..' यूपी पुलिस ने 1 घंटे में सुलझाई गुत्थी

Related News