शादी का झांसा, अपहरण, फिर कई दिनों तक बलात्कार... हैरान कर देगी शोषण की ये दास्ताँ
शादी का झांसा, अपहरण, फिर कई दिनों तक बलात्कार... हैरान कर देगी शोषण की ये दास्ताँ
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा थाना फेस-2 क्षेत्र के सलारपुर में एक 13 साल की नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर उसके साथ कई दिनों तक बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. नाबालिग के परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर नाबालिग को किडनैप किया था.

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि आरोपी ने 14 जून को विवाह के बहाने उनकी नाबालिग बेटी को किडनैप कर अपने घर में बंधक बनाकर कई दिनों तक उसके साथ बलात्कार किया और अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर नाबालिग को बेचने का भी प्रयास किया. परिजनों का कहना है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया. परिजनों के अनुसार पीड़ित लड़की ने किसी प्रकार बीते 3 जुलाई को उन्हें फ़ोन कर  घटना की सूचना दी, जिसके बाद पीड़िता को आरोपी अब्दुल रहीम के सलारपुर स्थित घर से रेस्क्यू किया गया.

वहीं, पुलिस ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर बीते 10 जुलाई को केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने शिकायत में ये बात लिखी है कि वो किसी किस्म की कार्यवाही नहीं चाहते हैं. हालांकि मामले की छानबीन की जा रही है. इससे पहले हाल ही में यूपी के कानपुर में एक नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म और वीडियो बनाने की घटना सामने आई थी. इतना ही नहीं गर्भवती होने पर नाबालिग को गर्भपात की गोलियां भी खिला दी गई थीं. जब नाबालिग की तबीयत बिगड़ी तो परिवार को वास्तविकता का पता चला. 

50 हज़ार में अपना बच्चा बेचकर बोली सलमा- 'किडनैप हो गया..' यूपी पुलिस ने 1 घंटे में सुलझाई गुत्थी

कलयुगी बाप! शराब पीकर 6 वर्षीय मासूम को पीटता रहा बाप, फिर इस तरह बची बच्ची की जान

'व्हेल की उल्टी' बेचने वाला गिरोह केरल में पकड़ाया, 30 करोड़ की एम्बरग्रीस बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -