आंध्र प्रदेश ने नाईट कर्फ्यू को 18 जनवरी तक स्थगित किया

 

अमरावती: बढ़ते कोविड मामलों के जवाब में रात का कर्फ्यू लागू करने का निर्णय लेने के एक दिन बाद, आंध्र प्रदेश सरकार ने इसे 18 जनवरी तक के लिए स्थगित कर दिया।

18 जनवरी से 31 जनवरी तक रात्रि 11 बजे के बीच रात्रिकालीन कर्फ्यू रहेगा।  क्योंकि संक्रांति समारोह इस सप्ताह तीन दिनों में होगा, उपमुख्यमंत्री अल्ला नानी के अनुसार, राज्य प्रशासन ने लोगों को कठिनाई पैदा करने से रोकने के लिए आदेश को बदलने का फैसला किया है।

आंध्र प्रदेश में, संक्रांति एक प्रमुख घटना है, और पूरे राज्य और उसके बाहर के लोग अपने परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए अपने गृहनगर आते हैं।

कोविड प्रतिबंधों पर सरकार के आदेश के अनुसार, स्वास्थ्य, बिजली, संचार, पानी और स्वच्छता सेवाओं, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, अदालतों और वैध यात्रा टिकट वाले सार्वजनिक परिवहन स्टेशनों पर लोगों जैसी आपातकालीन सेवाओं के लिए अपवाद बनाए गए हैं। 

दूसरी ओर, फेस मास्क को सख्ती से लागू किया जाता है, जिसमें उल्लंघन करने वालों को 100 रुपये के जुर्माने का सामना करना पड़ता है। उल्लंघन की गंभीरता के आधार पर, मास्क विनियमन का उल्लंघन करने वाली दुकानों और प्रतिष्ठानों पर 10,000 रुपये से लेकर 25,000 रुपये तक का जुर्माना लगाया जाता है। दुकानों और शॉपिंग मॉल में कोविड दिशा-निर्देशों के उपयोग को लागू करने के साथ-साथ सार्वजनिक स्थानों पर 200 से अधिक लोगों और घर के अंदर 100 लोगों की भीड़ को सीमित करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं।

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च की जाएगी Audi कार, जानिए...

'ओमिक्रॉन' में नजर आया ये असामान्य और खतरनाक लक्षण, बढ़ेगा खतरा

करेंसी नोट प्रेस में नौकरी पाने का मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

Related News