चित्तूर के डेरी प्लांट में हुई गैस लीक, 14 मजदूर हुए बेहोश

नई दिल्लीः हाल ही में आंध्र प्रदेश में एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है. जी दरअसल यहाँ के चित्तूर जिले में गैस लीक होने खबर सामने आई है जो सभी को हैरान कर गई है. मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना चित्तूर के एक डेरी प्लांट में घटी है. यहाँ गैस लीक होने की वजह से 14 मजदूर आग की चपेट में आ गए, वहीँ उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक इनमे से 3 मजदूरों की हालत अभी बेहद गंभीर बताई जा रही है.

वहीँ अब डेरी में गैस के रिसाव के मामले में टीडीपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के बेटे लोकेश नारा ने चिंता जताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, 'चित्तूर के डेरी प्लांट से गैस लीक होने का कारण 12 से ज्यादा लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं इस हादसे से लगभग 25 लोग प्रभावित हुए हैं. जितने भी लोग इस घटना में प्रभावित हुए हैं उनका बेहतर इलाज किया जाना चाहिए.'

वैसे आपको याद हो तो इससे पहले भी कई बार आंध्र प्रदेश में गैस लीक की घटना हो चुकी है. जी दरअसल इसी साल बीते 7 मई को एक घटना हुई थी. वह घटना विशाखापट्टनम के एलजी पॉलिमर्स कंपनी के एक प्लांट में हुई थी. उस दौरान 11 लोगों की मौत होने से खलबली मची थी. फिलहाल अभी जो हादसा हुआ है सभी उस पर अपना दुःख भी व्यक्त कर रहे हैं और गुस्सा भी.

गणेश उत्सव पर लगे प्रतिबंध से भड़के बंडी संजय, कही यह बात

यूपी में शहीद के अंतिम दर्शन न मिले तो लोगों ने किया मिट्टी को नमन

27 अगस्त को देश में लॉन्च होगा Redmi का ये शानदार फ़ोन

Related News