अपनी तस्वीरों से इस ब्रिटिश मॉडल ने लगाई आग

हॉलीवुड में अपनी सेक्सी फोटोज से तहलका मचाने वाली एमी जैक्सन ने एक बार फिर से अपनी हॉट फोटोज से तहलका मचाया है. एमी जैक्सन के इंस्टाग्राम पर 4.8m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन अपनी सेक्सी फोटोज की झड़ी लगा देती हैं. एमी को आप सभी जल्द ही फिल्म 2.0 में देखेंगे, जहाँ वह एक रोबोटिक किरदार को निभाने वाली हैं. फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं.

एमी की यह फिल्म 21 नवंबर को रिलीज होगी और इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड भी है. एमी एक ब्रिटिश मॉडल हैं और उन्होंने बॉलीवुड में बहुत सी फिल्मों में काम किया है. एमी अक्षय कुमार के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं और उन्हें उनके साथ काम करने के बाद काफी मजा भी आया. एमी ने बॉलीवुड, हॉलीवुड के साथ ही तमिल फिल्मों में भी अपने जलवे दिखाएं हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. हाल ही में उन्होंने एक बिकिनी तस्वीर शेयर कर लिखा है Bomb Pad @cavotagoomykonos इस तस्वीर में एमी काफी सेक्सी दिख रहीं हैं.

एमी कुछ समय पहले ही स्विमसूट में भी नजर आईं थीं और उनकी वह तस्वीर खूब पसंद भी की गई. एमी अपने बॉयफ्रेंड के साथ भी अक्सर ही फोटोज शेयर करती रहती हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी होती हैं. फिलहाल एमी ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वह सभी बिकिनी और स्विमसूट में हैं जिन्हे देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे.

डिलिवरी के 12 दिन बाद बिकिनी में फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई मॉडल

इस एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस तस्वीरें, मच गया तहलका

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

Related News