डिलिवरी के 12 दिन बाद इस ड्रेस में फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई मॉडल
डिलिवरी के 12 दिन बाद इस ड्रेस में फोटोशूट करवाने पर ट्रोल हुई मॉडल
Share:

इंस्टग्राम पर अपनी हॉटनेस का तड़का लगाने वाली विक्टोरिया सीक्रेट एंजेल और सुपरमॉडल कैंडिस स्वानपोल ने हाल ही में बहुत ही हॉट फोटोशूट कराया है. इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही कैंडिस स्वानपोल ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और दूसरे बच्चे के जन्म के करीब 12 दिन बाद ही उन्होंने बिकिनी फोटोशूट करवाया है जो बहुत ही शानदार है.

इस फोटोशूट को लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है लेकिन इस फोटोशूट की वजह से वह लगातार ट्रोल भी हो रहीं हैं. कैंडिस स्वानपोल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार तस्वीरें अपलोड की हैं और इन तस्वीरों में वह बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. बिकिनी में उनका फिगर बहुत ही कामुक दिख रहा है लेकिन फिर भी लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं.

कैंडिस स्वानपोल ने प्रेग्नेंसी के वक्त भी शानदार फोटोशूट्स करवाए थे जिन्हे लोगों ने खूब पसंद किया था. कैंडिस अपने बेटे की तस्वीरें भी अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं जो बहुत ही शानदार होती हैं. कैंडिस के इंस्टाग्राम पर 12.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए कैंडिस हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

कैंडिस की बिकिनी तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं और उनकी बिकिनी फोटोज पर लोग शानदार कमेंट्स भी करते हैं. कैंडिस ने प्रेग्नेंसी के दौरान भी अपनी कुछ तस्वीरें बिकिनी में अपलोड की थी और उन्ही तस्वीरों की वजह से उन्हें लगातार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

 

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

इस हसीना की तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -