एमी जैक्सन के मां बनने के बाद भी हॉटनेस बरकरार, इस फोटो की आप भी करेंगे तारीफ

बीते सोमवार बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम कर चुकी एमी जैक्सन ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम एमी ने उनके बॉयफ्रेंड के पिता एंड्रियास पानायिटू के नाम पर रखा है. इस बीच एमी जैक्सन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही हॉट एंड सेक्सी फोटो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल, एमी जैक्सन ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद भी एमी जैक्सन इतनी फिट और हॉट लग रही है. जिसे देखकर कोई नही कह सकता है वह मां बन चुकी है.

फिल्म ड्राइव के इस गाने के फर्स्ट लुक में कूल नज़र आये सुशांत सिंह राजपूत

इस हॉट फोटो की काफी तारीफें भी हो रही हैं. कई बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की एक्ट्रेस ने उनकी इस हॉट एंड सेक्सी फोटो पर कमेंट्स कर उनकी जमकर तारीफें की हैं. शेयर की गई फोटो में एमी जैक्सन ब्लैक कलर के कोर्ट पेंट में नजर आ रही हैं. साथ ही एमी जैक्सन ने फोटो को ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ शेयर किया है, जो उनके लुक को और स्टनिंग बना रहा है. एमी जैक्सन के इस सेक्सी अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है.

जानिए कैसे की थी वॉर फेम वाणी कपूर ने अपने फिल्मी ​करियर की शुरूआत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी उनकी इस सेक्सी फोटो पर लाइक और कमेंट्स कर उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. इससे पहले भी एमी ने अपने बेटे एंड्रियास जैक्स की एक बेहद ही क्यूट सी फोटो शेयर की थी. फोटो में एंड्रियास बेहद ही क्यूट अंदाज में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. एंड्रियास की छोटी-छोटी सी आंखे बंद है.बता दें कि इसके अलावा भी एमी ने और भी कुछ फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेबी को स्तनपान करा रही हैं. फैंस उनके मां बनने पर बहुत खुश है.

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

 

Related News