परमबीर सिंह के 'लेटर बम' से महारष्ट्र में सियासी विस्फोट, अनिल देशमुख पर अमृता फडणवीस ने साधा निशाना

मुंबई: मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्त के लेटर बम के बाद अब पूर्व सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस (Amruta Fadnavis) ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी हैं. अमृता फडणवीस ने शनिवार को इशारों में कहा कि राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर IPS अधिकारी परमबीर सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के दूरगामी परिणाम होंगे.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जिस तरह से चीजें शुरू हुई हैं, यह दूर तक जाएंगी. राजा को बचाने के लिए आखिर कितनों को बलि देनी होगी.’ बता दें कि मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह (Parambir Singh) ने शनिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख चाहते हैं कि पुलिस अधिकारी प्रतिमाह, बार और होटलों से कम से कम 100 करोड़ रुपये की वसूली करें. हालांकि, देखमुख ने इस आरोप का खंडन किया है.

सीएम उद्धव ठाकरे को लिखे गए पत्र में IPS परमबीर सिंह ने कहा है कि, 'सचिन वाझे को अनिल देशमुख ने वसूली करने के लिए कहा था. सचिन वाझे ने खुद मुझे इस सम्बन्ध में बताया था.' परमबीर सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि अनिल देशमुख ने सचिन वाझे को कई बार उनके सरकारी निवास पर बुलाया था और हर महीने 100 करोड़ की वसूली का लक्ष्य दिया था. 

क्या कर्नाटक में भी दोहराई जाएगी उत्तराखंड वाली कहानी ? उठ रही मुख्यमंत्री बदलने की मांग

पीएम मोदी पर राहुल का तंज, कहा- बोलने की आज़ादी केवल 'मन की बात' तक सीमित

कुंभ की दिव्यता से कोई समझौता नहीं, सीएम तीरथ सिंह बोले- श्रद्धालुओं पर कोई पाबन्दी नहीं

 

 

Related News