दुल्हन बनी आम्रपाली, सोशल मीडिया पर फैंस करने लगे ऐसी हरकत

भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे इन दिनों बैंकॉक में है, जहां वे भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ फिल्म शेर सिंह की शूटिंग में व्यस्त है. हाल ही में आम्रपाली ने इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग की तस्वीर शेयर की थी, जिसमे वे पवन सिंह के साथ रोमांस कर रही थी. वहीं अब उन्होंने एक और तस्वीर शेयर की है जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपने ब्राइडल लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आज ही उन्होंने अपनी दुल्हन के रूप में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो कि जमकर देखा जा रही है. बता दें कि आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर और कामुक एक्ट्रेस है. वह अपने सेक्सी फिगर और क्यूट स्माइल के भी जानी जाती है. 

आम्रपाली दुबे ने सोशल मीडिया पर दुल्हन के लुक में अपनी फोटो शेयर की है. फैंस सोशल मीडिया पर उनके दुल्हन के लुक को काफी पसंद कर रहे है. आम्रपाली दुबे की फोटो को कई लाइक मिल चुके है.आम्रपील दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे फेमस और बड़ी स्टार हैं, साथ ही वह अपने डांस वीडियो के लिए भी प्रसिद्ध है. तस्वीर में आम्रपाली एक खूबसूरत लाल रंग के लंहगे में नजर आ रही है. लाल रंग के लंहगे पर गोल्डन कलर की कड़ाई बहुत ही सूंदर लग रही है. 

यह भी पढ़ें...     

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 : सुपरस्टार खेसारी को मिला बेस्ट एक्टर अवॉर्ड

भोजपुरी सिनेमा की सपना चौधरी बनी अक्षरा सिंह, जमकर देखा जा रहा यह VIDEO

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 : मेगास्टार रवि किशन हुए बेस्ट एक्टर क्रिटिक से सम्मानित

कसके मार देबू हैंडिल तो वासर फाट जाई हो...

Related News