भोजपुरी सिनेमा की सपना चौधरी बनी अक्षरा सिंह, जमकर देखा जा रहा यह VIDEO

Oct 23 2018 10:00 AM
भोजपुरी सिनेमा की सपना चौधरी बनी अक्षरा सिंह, जमकर देखा जा रहा यह VIDEO

भोजपुरी सिनेमा की हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह को अगर भोजपुरी सिनेमा की सपना चौधरी कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. अक्षरा सिंह दिन दर दिन अपनी सफलता को बढ़ाए जा रही है. आपको बता दें कि उनके फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर फैन जमकर सराहते है, वहीं अब एक बार फिर अक्षरा सिंह के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. बता दें कि यह वीडियो बिहार के गया का है. अक्षरा सिंह न सिर्फ एक्टिंग में महारत रखती हैं बल्कि गायकी में भी उनका कोई सानी नहीं है. 

सबरंग फ़िल्म अवॉर्ड 2018 : आज शाम एक मंच पर भोजपुरी सितारों का जमावड़ा

इन दिनों अक्षरा सिंह खूब स्टेज शो कर रही हैं और जिस तरह की भीड़ उनके शो में जु़ट रही है. हाल है में उनका स्टेज शो गया में था. बिहार के गया में अक्षरा सिंह के शो में काफी भीड़ उमड़ी. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इन इवेंट्स की फोटो भी डाल रही हैं. उन्होंने ऐसी ही एक फोटो के साथ लिखा है, "लारी ने जितना प्यार दिया भूल नहीं पाऊंगी कभी. उम्मीद करती हूं ये प्यार और आशीर्वाद हमेशा मुझे मिलता रहेगा." अक्षरा सिंह के शो में दर्शक तेजी से आते हैं.

VIDEO : अकेले में ही देखें यह वीडियो, अपने पिया से गरमाने के लिए बार-बार कहती रही यह हॉट एक्ट्रेस

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षरा सिंह ने कांवड़ भजन में स्थापित गायकों को ना सिर्फ जोरदार टक्कर दी थी बल्कि उनके कई गीत ने तो रिकॉर्ड भी खड़े कर दिए थे. वे बेहतरीन अदाकारा होने के साथ एक बेहतरीन गायिका भी है. इतना ही नहीं दो दिन पहले अक्षरा सिंह के ऊपर फिल्माए गए 'बलम जी लव यू' के एक गाने ने मात्र एक दिन में 25 लाख व्यू हासिल कर सबको चौंका दिया था. आप इस बात से तो वाकिफ हो ही गए होंगे कि इन दिनों अक्षरा सिंह बुलंदियों पर सवार है. 

यह भी पढ़ें...

घुड़सवारी करते नजर आए 'शेर सिंह' पवन, इस फिल्म का धाँसू पोस्टर रिलीज

VIDEO : इस हॉट एक्ट्रेस से यह कहते हुए नजर आए आदित्य, पट रही तो पट नहीं तो...

स्पाइडर मैन के रूप में नजर आए खेसारीलाल, फिर काजल राघवानी के साथ कर दिया ऐसा काम

भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रहा है साऊथ का यह सुपर विलेन, लूलिया गर्ल की इस फिल्म से एंट्री