आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ डांस करते आए नजर, वीडियो ​सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा

इस समय भारत में सावन ने आज दस्तक दे दी है और भोजपुरी सिनेमा में काफी समय से 'बोल बम' की गूंज सुनाई दे रही है. लेकिन आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे पहले तो डांस करते हैं. लेकिन कुछ मस्ती करने के बाद आम्रपाली दुबे निरहुआ के सिर के बाल खींचने लगती हैं. निरहुआ और आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इस अभिनेत्री को खेसारीलाल ने सुपरमैन बनकर रिझाया, ​वीडियो हुआ वायरल

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे के साथ निरहुआ भी नजर आ रहे हैं. आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए इस वीडियो को अपने फैन के लिए गिफ्ट बताया है. आम्रपाली दुबे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा रहा है. वैसे भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी साथ आते हैं तो सोशल मीडिया पर तूफान मचा जाते हैं. 

'काजल राघवानी' ने इस गाने में दिया हॉट बैडरूम सीन्स, यहाँ देखे वीडियों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी मूवी के सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी फैंस खूब पसंद करते हैं. हाल ही में निरहुआ ने लोकसभा चुनावों में अपनी किस्मत आजमाई थी लेकिन समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव के सामने उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. वहीं निरहुआ इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री में स्वच्छ भोजपुरी अभियान भी चला रहे हैं. उनका कहना है कि अब भोजपुरी में ऐसी फिल्में बन रही हैं जिन्हें परिवार के साथ बैठकर देखा जा सकता है. जो साफ करता है भोजपुरी सिनेमा का चेहरा बदला है.

B'Day : पिता बेल्ट से नहीं मारते तो पुरुष वेश्या बन जाते रवि किशन..

बंगाली सिनेमा को जगत पटल पर विशेष पहचान दिलाने वाली अभिनेत्री, 'कानन देवी'

'खेसारी लाल यादव' के इस गाने ने फैंस पर चढ़ाया भक्ति का खुमार

Related News