टाइम मिलते ही गाड़ी में शुरू हो गए आम्रपाली और रितेश, वायरल हुआ VIDEO

हमेशा से अपने सेक्सी वीडियो और तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली  सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली ने फिर एक बार ऐसा ही कमाल कर दिखाया है. आपको बता दें कि इन दिनों उनका एक्टर रितेश पांडे के साथ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दोनों कलाकार मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

रिलीज हुआ “छल” का पहला लुक, फिल्म में होगा रोमांस, सस्पेंस और एक्शन का तड़का

बता दें कि यह वीडियो जरूर पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी सेंसेशन आम्रपाली दुबे के चाहने वालों की लिस्ट हर रोज बढ़ती जा रही है. यही वजह है कि आए दिन उनके नए-नए वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते हैं. इस वीडियो में आम्रपाली अपने दुपट्टे से घूंघट किए हुए दिख रही है. 

VIDEO : सड़कों पर चलते हुए भी नहीं माने निरहुआ, आम्रपाली के साथ हुआ कुछ ऐसा...

आम्रपाली दुबे का यह वीडियो उनके फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि वीडियो को आम्रपाली और रितेश ने टाइम पास करते हुए शूट किया है. रितेश पांडेय और आम्रपाली एक गाड़ी में बैठे दिखाए दे रहे हैं. गाड़ी में एक्टर रितेश पांडेय भोजपुरी सॉन्ग नंबर वन दुल्हनियां गुनगुना रहे हैं. वहीं आम्रपाली दुबे अपने दुपट्टे को धीरे से उठाकर शर्माते हुए पोज दे रही हैं. आप भी देखिए इस धमाकेदार वीडियो को...

इस विदेशी सिंगर के लिए रानी ने जताई हमदर्दी, अब वायरल हुआ वीडियो

अकेले में ही देखना पड़ेगा पवन और अक्षरा का यह सेक्सी VIDEO

फिर फैंस के दिलों पर अक्षरा ने किया राज, यह तस्वीर है वजह

Related News