सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है आम्रपाली का यह वीडियो

सोशल मीडिया के बाद अब यूट्यूब की क्वीन माने जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही वायरल हो रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर आम्रपाली की एक फिल्म को देखने की बेतोड़ अपील की जा रही है. इन सब में ख़ास बात यह है कि जिस तरह आम्रपाली दुबे के डांस वीडियो वायरल हो जाते हैं, उसी की तरह उनका यह अपील वीडियो भी धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी फिल्म 'नचनिया' के निर्माता विशाल दुबे आम्रपाली दुबे के भाई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 18 मई को विशाल दुबे की 'नचनिया' को बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में रिलीज़ किया जाएगा. सोशल मीडिया पर आम्रपाली का जादू लगातार बढ़ता ही जा रहा है.

 

दरअसल, आम्रपाली ने एक मिनट का वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने फिल्म के अलावा उसके मुख्य कलाकार अविनाश द्विवदी और ऋचा दीक्षित की एक्टिंग की तारीफ भी की. इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक सन्देश यह भी दिया कि, "जिस तरह से आप मेरे भाई को प्यार देते हैं, उसी तरह उनकी फिल्मों को भी प्यार दें." इसी कड़ी में फिल्म 'नचनिया' के तीसरे गाने को भी वर्ल्डवाइड म्युज़िक ने रिलीज़ कर दिया. इस फिल्म के लीड रोल में अविनाश द्विवेदी हैं, वहीँ उनके ऑपोसिट श्रद्धा चव्हाण को कास्ट किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सामने आया भोजपुरी फिल्म फिल्म 'बॉर्डर' का पहला पोस्टर

इस क्रेज़ी अंदाज़ में अदा ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया 'मदर्स डे'

तमन्ना भाटिया का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है

Related News