इस क्रेज़ी अंदाज़ में अदा ने माँ के साथ सेलिब्रेट किया 'मदर्स डे'

'मदर डे' के मौके पर सोशल मीडिया मां के नाम रहा. चाहे फ़िल्मी सितारे हों या फिर अन्य सेलिब्रिटीज सभी ने अपने अपने अंदाज़ में 'मदर्स डे' सेलिब्रेट किया. अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा और हाल ही इंस्टाग्राम पर डेब्यू ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अपनी मां के साथ फोटो शेयर किया. वहीँ बॉलीवुड से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री के तौर पर पहचाने जाने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा ने भी अपनी मां के साथ अनोखे तरीके के 'मदर्स डे' सेलिब्रेट करने का विचार किया. अदा ने अपनी मां के साथ एक शानदार फोटोशूट कराया और उसे अपने इंस्ट्राग्राम पर शेयर किया है. यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

Who do you lean on ? Tag them ...or do a handstand on them My mum and me from the magazine cover shoot Pic @hitesh_kaneria_photography

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

इस फोटो में अदा और उनकी मां एक जैसे ड्रेस में नज़र आ रहे हैं. यह अदा अपनी मां से टिक्कर अपने हाथों के बल खड़ी हुईं है. इस मौके पर अदा और उनकी मां ने वाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा है. अदा के इस फोटोशूट को सिर्फ दो घंटे में 50 हज़ार से ज्यादा लोगों ने लिखे किया है. 


बता दें कि अदा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म 1920 से की थी. इसके बाद अदा कई फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. आखिरी बार अदा शर्मा विद्युत् जामवाल की फिल्म 'कमांडो 2' और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' में नज़र आयी थीं. अदा ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने साउथ रॉक स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'सन ऑफ़ सत्यमूर्त' में भी स्क्रीन शेयर किया था. अदा शर्मा जल्द ही तमिल एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म 'चार्ली चैप्लिन 2' में नज़र आएँगी. यह फिल्म साल 2002 में प्रभु देवा की फिल्म  'चार्ली चैप्लिन' का सीक्वल है. यह एक कॉमेडी डांस थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है. 

रितेश पांडेय के इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया

उत्तराखंड के सैन्य गौरव को दर्शाती फिल्म मेजर निराला का प्रोमो हुआ रिलीज़

लंदन की सडकों पर 'लगावेलू तू लिप्‍स्ट‌िक' पर जमकर नाचे ये भोजपुरी स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -