अभिषेक बच्चन नहीं होंगे अमिताभ की संपत्ति के वारिश, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के बहुत ही दमदार एक्टर अमिताभ बच्चन को लोग खूब पसंद करते हैं और वह देश के सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. ऐसे में अमिताभ बच्चन का महंगा बंगला हो या उनकी संपत्ति, सभी को यह जानने की उत्सुकता रहती है कि वह अपनी प्रॉपर्टी को लेकर क्या प्लान कर रहे हैं. जी हाँ, वहीं लोगों को यह लगता है कि उनकी संपत्ति उनके बेटे अभिषेक के नाम है लेकिन ऐसा नहीं है. जी हाँ, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने खुद कहा है कि उनके बाद उनके एकलौते बेटे अभिषेक का पूरा अधिकार नहीं होगा. जी हाँ, वहीं उनकी यह बात सुनकर सभी दर्शकों को ऐसा लग रहा था कि महानायक अमिताभ बच्चन अपने बेटे से शायद कुछ नाराज हैं या वह किसी और को अपनी जायदाद का वारिस बना चुके हैं.

अगर आप भी ऐसा सोच रहे हैं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. जी हाँ, दरअसल अमिताभ बच्चन ने पूरे देश को एक सबक देने के लिए यह बात कही है और अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में आए मेहमानों के सामने यह बात कही कि ''अभिषेक बच्चन को उनकी पूरी संपत्ति नहीं मिलेगी. उनके ना रहने पर प्रॉपर्टी का बंटवारा किया जाएगा.''

उन्होंने कहा, 'जब हम नहीं रहेंगे तो जो कुछ भी थोड़ा बहुत हमारे पास है वो हमारी संतान का है. हमारा एक बेटा और एक बेटी है. दोनों में बराबर बराबर बंटेगा.' जी हाँ, इसका यह मतलब साफ है कि अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा को भी अपनी प्रोपट्री में बराबरी का हक देने वाले हैं. वहीं इससे यह भी साफ है कि बिग बी का टीवी शो में यह बात करने का मकसद यही है कि उनके चाहने वाले उनके दर्शक और फैंस भी अपनी बेटियों को बराबरी का अधिकार दें. इस तरह बिग बी ने सभी के बीच एक संदेश फैलाया है जो बहुत जरुरी है.

इंडस्ट्री के काले सच से पर्दे उठा चुकी है यह एक्ट्रेस, किन्नर बनकर कर रही है राज

DID के मंच पर होस्ट के साथ डांस कर रही थी करिश्मा और अचानक..

Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..

Related News