Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..
Bigg Boss 13 Promo : नए प्रोमो में ट्रैन मास्टर बने दिखे होस्ट सलमान खान..
Share:

Bigg Boss 13 को लेकर फैंस में खासा उत्साह देखा जा रहा है. इसके लाइफ फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. टीवी के रियलिटी और दमदार शो 'बिग बॉस' अपने नए सीजन 13 के साथ कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. इस बार शो की जान यानी सलमान खान (Salman Khan) स्टेशन मास्टर बनकर 'बिग बॉस' की यात्रा को संभालेंगे. सलमान खान ही इस शो की जान हैं और इनके इस शो के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. अभी हाल ही में बिग बॉस 13 का नया प्रोमो वीडियो आया है. 

देखा जा रहा है 'बिग बॉस 13' के इस सफर में दर्शकों को ढेर सारे ड्रामे के साथ रोमांच और सरप्राइज भी मिलेंगे. हाल ही में रिलीज़ हुए बिग बॉस 13 के नए प्रोमो में जहां एक तरफ स्टेशन मास्टर बनकर सलमान खान शो को हरी झंडी दिखाएंगे, तो वहीं सफर के यात्री बने कंटेस्टेंट इसमें जी-तोड़ मेहनत करते हुए पैर जमाने की कोशिश करेंगे. आप देख सकते हैं इस प्रोमो वीडियो में वो स्टेशन मास्टर का लुक अपनाए दिखाई दे रहे है. यहां देखें वीडियो-

प्रोमो में सलमान खान एक ट्रेन में बैठे हुए आगामी सीजन के बारे में समझाते हैं. इस प्रोमो में वो कहते हैं, "कृप्या ध्यान दें, इस बार बिग बॉस की गाड़ी होगी सितारा स्पेशल, जल्दी आइये वरना पछताइये." इसके अलावा बतौर होस्ट 'बिग बॉस 13' सलमान खान का 10वां सीजन होगा. खबरों की मानें तो इस बार 'बिग बॉस' में चंकी पांडे, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, आदित्य नारायण, मुग्धा गोडसे और ऋचा भद्रा जैसे सेलिब्रिटी नजर आ सकते हैं.  

Bigg Boss 13 के प्रोमो सलमान के लुक ने सबको चौकाया, आप भी रह जाएंगे हैरान

बिग बॉस 13 में होगी सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त की एंट्री!

चुड़ैल बनकर फेमस हुई इस एक्ट्रेस को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -