बिग बी को इस बात से लगता है 'डर'

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने यु ही नहीं बॉलीवुड में ये मुकाम हासिल किया है. बिग बी अपने काम को प्रार्थना की तरह मानते है. अमिताभ बच्चन का कहना है कि, उन्हें कभी-कभी इससे डर लगता है. छठ पूजा का मौके पर 75 वर्षीय बॉलीवुड के इस बड़े सुपरस्टार ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि, “विश्वास और प्रार्थनाएं एक-दूसरे के करीब हैं और दोनों की शक्ति काफी अधिक है और यह लाखों के अस्तित्व में हैं और इसकी गंभीरता पीढ़ियों के लिए चमत्कारी है.”

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा कि, “मैं अपना काम स्वीकार करता हूं यह प्रार्थना हो सकती है, हालांकि कई बार मेरी प्रार्थना गलत हो जाती है. ये मुझे डराते हैं मुझे इसकी वास्तविकता के साथ असत्य का पता चलता है." इस वक़्त टेलीविज़न पर सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के 9 सीजन में से आठ सीजन होस्ट कर चुके है. अमिताभ बच्चन ने कहा कि, अब वे रोजाना टीवी पर दिखाई नहीं देंगे. उनकी परदे पर वापसी के लिए थोड़े वक़्त का इंतजार करना पड़ेगा.

कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा था कि, 'शो का आखिरी दिन…बेहद दुख के साथ. " अमिताभ ने लिखा था कि, "इस सीजन से जुड़े सभी लोग, प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्टिंग टीम दुखी है, लेकिन आज हमने इसकी शूटिंग खत्म कर ली." बता दे अमिताभ बच्चन को वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया है. जिसके कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. फिर बिग बी ने बहुत मुश्किल से एंटीबायोटिक और पैन किलर का सहारा लेकर केबीसी के फिनाले की शूटिंग की.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किंग खान ने शादी की 26 वीं सालगिरह धूमधाम से मनाई

जब हिना ने साउथ एक्ट्रेस को कहा 'मोटी', तो इस एक्ट्रेस ने लगाई जमकर फटकार

राजस्थानी राजघराने की रानी 'पद्मावती' की तमिल और तेलगू में भी रहेगी धूम

 

Related News