जब हिना ने साउथ एक्ट्रेस को कहा 'मोटी', तो इस एक्ट्रेस ने लगाई जमकर फटकार
जब हिना ने साउथ एक्ट्रेस को कहा 'मोटी', तो इस एक्ट्रेस ने लगाई जमकर फटकार
Share:

बिगबॉस सीजन 11 तो लगातार सुर्खियों में चल रहा है. शो के स्पेशल कंटेस्टेंट और उनके बीच हो रहे रोज के नए-नए ड्रामे दर्शको का खूब मनोरंजन कर रहे है. कुछ समय पहले ही शो की प्रतिभागी अर्शी खान के खिलाफ उनकी दोस्त गहना ने कई बड़े खुलासे किये थे. और अब हाल ही में टीवी की पसंदीदा बहु हिना खान भी खूब सुर्खियों में चल रही है. जब से हिना बिगबॉस में गई है तब से ही वे लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक के बाद एक लगातार हिना विवादों के घेरे में फसती जा रही है. कुछ ही दिन पहले हिना को ढिंचैक पूजा का मजाक बनाने पर ट्रोल किया गया था. हाल ही में हिना खान साउथ की एक्ट्रेस पर कुछ ऐसा बोल गई कि हंसिका मोटवानी ने उन्हें जमकर फटकार लगाई.

बिगबॉस में हिना सभी से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात कर रही थी. उस वक़्त हिना ने कहा कि उन्होंने साउथ की दो फिल्में ठुकरा दीं क्योंकि उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था. हिना ने कहा था कि, ''मैंने दो बड़ी साउथ फिल्में मना की हैं क्योंकि उन्होंने मुझे वजन बढ़ाने को कहा था. उन्हें वैसा ही चाहिए, बल्जिंग, थुलथुला-थुलथुला सा.' हिना की इस बात पर विकास गुप्ता ने उनका समर्थन किया था. हिना का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था. साथ ही उन्हें कई लोगो ने गलत भी ठहराया था.

लेकिन साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को हिना की ये बात बिलकुल पसंद नहीं आई. और उन्होंने हिना को ट्वीटर पर जमकर लताड़ा. हंसिका ने ट्वीट कर कहा कि, 'क्या हिना को नहीं पता कि कई बॉलीवुड के एक्टर्स वहां काम कर चुके हैं और अभी भी कर रहे हैं. हिना खान तुम्हें शर्म आनी चाहिए.' एक के बाद एक ट्वीट कर हंसिका ने कहा कि वो खुद इस फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं और उन्हें इसपर गर्व है. खैर हिना को ये तो बिलकुल भी अंदाज़ा नहीं था कि साउथ की एक्ट्रेस के बारे में बोलना उन्हें इतना महंगा पड़ सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पैसा लगाने के बावजूद हीरोइन को टच तक नहीं कर पाए कपिल शर्मा

'2.0' के ऑडियो लॉन्च ने गटके 15 करोड़ रुपये

साजिद खान भी करने वाले है बड़ा धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -