शाह की राज्य प्रभारियों को चेतावनी, कहा- ओवर कॉन्फिडेंस में ना रहें

नई दिल्ली : देश में इस साल लोस चुनाव के बाद अब इस वर्ष के अंत में कई राज्यों में विधानसभा चुनाव भी होने हैं. चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी कमर कस ली है. मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा महाराष्ट्र, झारखंड, हरियाणा और दिल्ली के प्रभारियों के साथ बैठक कर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए गए हैं. 

इस दौरान अमित शाह द्वारा पदाधिकारियों को आगाह किया गया कि आगामी विधानसभा चुनावों में जीत के प्रति आश्वस्त न हों और मतदाताओं के उन वर्गों पर जीत हासिल की जाए जो अतीत में दूर रहे हैं.

अमित शाह ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत और अनुच्छेद 370 को प्रभावी तरीके से हटाने के मद्देनजर राज्य प्रभारियों को ओवर कॉन्फिडेंट में नहीं होना चाहिए. दरअसल, जमीनी कार्यकर्ताओं की प्रतिक्रिया यह है कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद भाजपा समर्थक अति उत्साहित हैं और इससे हर राज्य में पार्टी को बड़े पैमाने पर फायदा भी होगा. साथ हे बता दें कि बैठक में जम्मू-कश्मीर में चुनाव की संभावना और तैयारियों पर कोई चर्चा नहीं हो सकी है. आपको इस बात से अगवत करा दें कि आने वाले तीन राज्यों का विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अमित शाह के नेतृत्व में ही लड़ेंगी. साल के अंत में ये चुनाव आयोजित किए जाएंगे. 

सुप्रीम कोर्ट से डॉक्टरों को झटका, राज्य सरकार की इस नीति को माना सही

नहीं रहें MP के पूर्व CM बाबूलाल गौर, PM समेत शिवराज-दिग्विजय ने जताया शोक

योगी मंत्रिमंडल से इन पांच मंत्रियों ने दिया इस्तीफा

चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, कहा- सच्चाई के लिए लड़ते रहेंगे, चाहे नतीजा कुछ भी हो

Related News