फिर हमलावर हुए शाह, कहा- तापमान बढ़ते ही छुट्टियों पर चले जाते हैं राहुल

धनबाद : देश में जारी लोकसभा चुनावों के बीच भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर से सत्ता में आने के सपने देख रही है और कांग्रेस भी 5 साल बाद सत्ता पाना चाहते है. अब दावा करते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि देश के लोग पसंद और संस्कृति से अलग-अलग हैं, लेकिन पीएम मोदी के पक्ष में अपने नारों से वे एकजुट हैं. आज शाह ने यहां एक रैली में कहा कांग्रेस जो 55 साल में नहीं कर सके है वो मोदी नीत सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए महज पांच साल में कर दिया.

अमित शाह ने कहा कि 'मैंने चुनाव प्रचारों के लिए लगभग सभी राज्यों का दौरा किया है और देश भर के लोगों की पसंद और संस्कृति अलग-अलग है लेकिन हर जगह एक बात यह समान होती है और वह है मोदी के पक्ष में लगने वाले नारे होते हैं. साथ ही शाह ने राहुल गांधी पर भी करारा प्रहार किया. 

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष शाह ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष गर्मी में तापमान बढ़ते ही छुट्टियों पर चले जाते हैं. वे यहीं नहीं रुके आगे उनका कहना था किएक तरफ आपके पास मोदी हैं जिन्होंने 20 साल में एक भी छुट्टी नहीं ली है. वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी हैं जो लंबी छुट्टी हेतु अज्ञात स्थानों पर निकल पड़ते हैं. 

फतेहाबाद में बोले पीएम मोदी- 23 मई के दिन कांग्रेस को उसका आइना नजर आ जाएगा

राहुल ने किया ट्वीट, कहा -"मोदी जी, आपका समय पूरा हो गया है

दिग्विजय सिंह के रोड शो में लगे मोदी-मोदी के नारे, एफआईआर दर्ज

साध्वी प्रज्ञा सिंह ने जारी किया अपना संकल्प-पत्र, इन बातों का भी है उल्लेख

Related News