VIDEO में उछल-कूद करते हुए दिल जीत लें गई अमीषा पटेल, दिखा सेक्सी अवतार

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल हॉट और सेक्सी लुक को लेकर इंटरनेट पर हमेशा से ही छाई हुईं रहती है और आए दिन अपनी सेक्सी फोटो से इंटरनेट पर वह कोहराम मचाती रहती हैं. जबकि वे अपने हॉट वीडियो से भी फैंस का दिल जीतते रहती है. 

बता दें कि एक बार फिर अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल का जलवा देखने को मिल रहा है. दरअसल, अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और इसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में अमीषा फ्लाइंग किस करती हुईं नजर आ रही हैं. स्लो मोशन वीडियो में अमीषा ने व्हाइट टॉप पहना है और ब्सू जीन्स पहने वे काफी कातिल नजर आ रही है. ख़ास बात यह है कि 43 की उम्र में भी वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती के कारण आजकल की एक्ट्रेस को मात देती हैं. चाहे वे  लंबे समय से पर्दे से दूर है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो वीडियो के कारण फैन के बीच छाई रहती है. आपको बता दें कि अमीषा अमीषा पटेल गदर एक प्रेम कथा 2 में जल्द ही नजर आने वाली है.

आपको जानकारी के लिए बता दें गदर-एक-प्रेमकथा साल 2001 में रिलीज हुई थी और जिसमें अमीषा सनी देओल के साथ लीड रोल में नजर आई थी. साथ ही बता दें कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी और जिसके बाद अमीषा लाखो दिलों की धड़कन बन गईं थी. बाद में साल 2002 में आई फिल्म हमराज को भी लोगो द्वारा काफी पसंद किया गया था. फ़िलहाल अमीषा फिल्मों से काफी समय से दूर चल रही है.

 

अमेरिका से कुछ इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

CM योगी से मिलें मधुर भंडारकर, सामने आई यह फोटो

ईद पर आमिर ने विराट कोहली को किया ट्वीट, मांगी यह ख़ास चीज

VIDEO : सपना का धाकड़ गाना रिलीज, देखते ही जीत लेगी दिल

Related News