फिल्म के प्रमोशन के बीच जेनिफर से पूछा गया शादी को लेकर सवाल, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल जेनिफर लोपेज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. अपनी धमाकेदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चाओं का पात्र बनी हुई है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी कोई फिल्म या एक्टिंग नहीं है, बल्कि उनके अफेयर की खबरें है. ये अफवाह बीते कई दिनों से सामने आ रही है, वहीँ अब एक्ट्रेस ने भी इस अफवाह को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है. तो चलिए जानते है क्या कहा है एक्ट्रेस ने इस बारें में.... 

बेन एफ्लेक से शादी पर जेनिफर ने दिया जवाब: बीते बहुत वक़्त से जेनिफर बैटमैन फेम बेन एफ्लेक को डेट कर रही हैं। दोनों को पार्टीज, इवेंट , रेड कार्पेट के अलावा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम भी बिताते हुए नज़र आ रहे है।  हमेशा ही दोनों दुनिया के सामने प्यार जताते हैं दिखाई देते है। अब ऐसे में जेनिफर से यह भी प्रश्न पूछ लिया गया है कि क्या वह जल्द ही बेन एफ्लेक से शादी कर सकती हैं।

जेनिफर इन दिनों अपनी आने वाली मूवी मैरी मी का प्रमोशन करती हुई नज़र आई है। ऐसे में मूवी और निजी जिंदगी में दिख रही समानता को देखते हुए उनसे प्रश्न किया गया कि क्या वह शादी करने वाली हैं। इस पर जेनिफर ने  बोला है कि, 'मुझे लगता है कि मैं ऐसा करुंगी। आप मुझे जानते हैं मैं एक रोमांटिक इंसान हूं। मैंने पहले भी कई बार शादी की है'। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि, 'मैं अभी भी पूरी तरह से हैप्पिली एवर ऑफ्टर में भरोसा रखती हूं। अब जेनिफर के इस तरह जवाब देने से फैंस अंकुश लगा सकते है कि एक्ट्रेस और बेन जल्द ही शादी की खुशखबरी सुना सकते हैं। 

लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली 'Scarlett Johansson' है इसकी फैन

इन फिल्मों से मिली मार्क रफेलो को जबरदस्त कामयाबी

रिलीज़ हुआ Turning Red का ट्रेलर, यहाँ देखें वीडियो

Related News