रिलीज़ हुआ Turning Red का ट्रेलर, यहाँ देखें वीडियो
रिलीज़ हुआ Turning Red का ट्रेलर, यहाँ देखें वीडियो
Share:

डिज्नी और पिक्सार की मूवी 'टर्निंग रेड' का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है। अकादमी अवॉर्ड विजेता  Domee Shi द्वारा निर्देशित और Lindsey Collins द्वारा निर्मित यह मूवी अगले वर्ष 11 मार्च को रिलीज की जाने वाली है। ग्रैमी अवॉर्ड विनर गायिका बिली इलिश ने इस मूवी में गाने लिखे हैं। बिली इलिश और फिननेस ने मूवी में तीन गाने दिए हैं जिसमें ट्रेलर में नोबडी लाइक यू को शामिल कर लिया गया है।

फिक्शिनल बैंड के लिए बिली और फिननेस ने लिखा गीत: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिली इलिश जिनका सोफोमोर एल्बम 'हैप्पीयर दैन एवर' अमेरिका में बिलबोर्ड 200 और 19 देशों में पहले नंबर आ चुका था वह 62वें ग्रैमी अवार्ड्स में हर कैटेगरी जीतने का इतिहास पहले ही रच चुकी है। उन्हें इस एल्बम के लिए बेस्ट न्यू आर्टिस्ट, अलबम Record of the Year, Record of the Year, Song of the Year और बेस्ट पॉप वोकल अल्बम का अवॉर्ड मिल चुका है।

हम बता दें कि रोजली चियां और सैंड्रा ओह ने मेई और उसकी मां मिंग को वॉयस दी है। वहीं ओरियन ली ने मेई के पिता को अपनी वॉयस दी है और दादी के किरदार के लिए वाई चिंग हो ने वॉयस ओवर किया है। मेई के मित्रों मिरियम को एवा मोर्स, प्रिया को मैयत्री रामाकृष्णन, एबी को ह्यैन पार्क ने वॉयस दी है। क्लासमेट टाइलर के लिए ट्रिस्टन एलेरिक चेन और मेई के सीक्रेट क्रश डेवन को एडी चैंडलर ने वॉयस दी है।वॉयस कास्ट में जेम्स हॉन्ग, लोरी टैन चिन, लिलियन लिम, मिया टैगानो, शैरी कोला, शाशा रॉयज और लिली शैनफिलप्पो का नाम भी शामिल है।

फिल्म की बात  की जाए तो टर्निग रेड मेई ली(रोजली चियांग की आवाज) की कहानी कहती है जो एक आत्मविश्वास से भरी 13 वर्ष  की लड़की है जो अपने मां के कर्तव्यों और अपनी टीनएज की आयु के एहसासों के मध्य फंसी हुई है। उसकी मां मिंग( सैंड्रा ओह की आवाज) उसे किसी भी समय अकेला नहीं छोड़ती है। एक तरफ जहां वह इन सारी परेशानियों का सामना करती है तो वहीं जब भी वह बहुत अधिक खुश या नाराज होती है तो लाल पांडा के रूप में चेंज हो जाती है। अब मेई इस उलझन से कैसे निकलेगी या इसका क्या असर होगा यह फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

 

मैट्रिक्स के पोस्टर में नज़र नहीं आई प्रियंका तो निराश हुए फैंस, कहा- पोस्टर में कहां हैं?

क्या सच में भी किम कार्दशियन और पेट डेविडसन एक दूसरे को कर रहे हैं डेट, जानिए क्या है पूरा मामला

ड्रेक ने फ्रेंच मोंटाना के साथ अपने सांग collaboration को किया स्थगित ; रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -