प्रियंका से तलाक की ख़बरों के बीच निक ने शेयर की तस्वीर, यूजर्स बोले - भैया भाभी कहा है.....

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर और एक्टर निक जोनस आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपने गाने से अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है. हाल ही में वह एक बार फिर से चर्चाओं में आ चुके है. हाल ही में ख़बरें सामने आई थी कि प्रियंका और निक जोनस एक दूसरे से अलग हो रहे है. हम बता दें कि प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से अपने पति का सरनेम हटा दिया है. जिसके बाद से ही उनके तलाक की खबरे वायरल होने लगी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इन ख़बरों के बीच निक की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है, खेर अब बात की जाए निक के सोशल मीडिया पर एक्टिव होने की तो वह हमेशा ही अपने फैंस के बीच कुछ न कुछ नया शेयर करते रहते है. जी हां निक हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करते है, उनकी कई तस्वीरों में उनकी पत्नी प्रियंका भी साथ दिखाई देती है. लेकिन इस बार उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे वह बिलकुल अकेले नज़र आ रहे है. 

जी हां इस तस्वीर में निक ने ब्लैक कलर के कपडे पहन रखे है, और वह प्यानो बजाते हुए नज़र आ रहे है, उनकी इस तस्वीर को देखकर आप यह भी कह सकते है कि वह कितने सुकून में है, इसी बीच उनकी इस तस्वीर के वायरल होते ही उनके फैंस भर भर कर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे है. इतना ही नहीं इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर को उनका अकेलापन नहीं भाया तो उसने कमेंट करते हुए पूछा- भैया भाभी कहा है.....  इस पर कई और फैंस ऐसे भी है जो उनकी इस तस्वीर की बहुत तारीफ कर रहे है . 

बर्फ के बीच कर्टनी कार्दशियन ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा काइली जेनर का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर छाया सिंगर रिहाना का ग्लैमरस अंदाज़, वायरल हुई तस्वीरें

Related News