बर्फ के बीच  कर्टनी कार्दशियन  ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा
बर्फ के बीच कर्टनी कार्दशियन ने बिखेरा अपनी खूबसूरती का जलवा
Share:

 हॉलीवुड इंडस्ट्रीज की बेस्ट मॉडल्स और एक्ट्रेस में से एक कर्टनी कार्दशियन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और मॉडलिंग के लिए अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही कर्टनी कार्दशियन ने अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी है, वहीं एक बार फिर से कर्टनी कार्दशियन सुर्ख़ियों में है और इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह और कुछ नहीं बल्कि उन्ही के द्वारा शेयर की कई कुछ तस्वीरें है. 

जी हां कर्टनी कार्दशियन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है, और अपने फैंस के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर करती  रहती हैं, कर्टनी कार्दशियन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही वीडियो भी शेयर किए है. इतना ही नहीं इन्ही वीडियो और फोटोज के चलते वह हमेशा ही लाइमलाइट में रहती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही कर्टनी कार्दशियन ने इंस्टाग्रांम पर कुछ फोटोज शेयर की है, और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- I love the snow  (you can’t tell in the first pic). 

कर्टनी कार्दशियन की इस तस्वीर को शेयर करते ही उनके फैंस खूब पसंद कर रहे है, और भर भर कर कमेंट और लाइक कर रहे है. फिलहाल इन दिनों कर्टनी कार्दशियन अपनी फैमली के साथ छुट्टियां बिता रहीं है. 

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा काइली जेनर का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर छाया सिंगर रिहाना का ग्लैमरस अंदाज़, वायरल हुई तस्वीरें

मात्र 41 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा बोल गए अमेरिका के मशहूर फैशन डिज़ाइनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -