भारत और कनाडा के बिगड़ते संबंधों के बीच...खालिस्तान समर्थकों ने फूंका तिरंगे के साथ पीएम मोदी का पुतला

भारत और कनाडा के संबंधों में तनाव हर दिन तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस दौरान खालिस्तान समर्थकों की एक शर्मनाक करतूत भी सामने आ चुकी है. कनाडा में खालिस्तान समर्थकों ने तिरंगे को सड़क पर बिछा कर पैरों से रौंदा और उसका अपमान भी कर दिया है. इसके साथ ही दशहरे को भारत के पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला जलाने की घोषणा भी कर दी थी. खालिस्तान समर्थकों ने वैंकूवर में भारतीय दूतावास को घेर कर आपना रोष प्रदर्शन दिखाया. 

हद तो तब हुई जब कनाडा में खालिस्तान के समर्थक ने तिरंगे के साथ पीएम मोदी का पुतला भी आग के हवाले हर दिया अब इस केस के बाद लोगों में रोष और भी ज्यादा बढ़ गया है, इतना ही नहीं इस करतूत का वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

खबरों का कहना है कि खालिस्तान समर्थकों ने रविवार को वैंकूवर शहर में कार रैली करने की घोषणा कर दी थी. लेकिन प्रदर्शन फ्लॉप हो गया क्योंकि कम गाड़ियां ही पहुंची. जिसके उपरांत भारतीय दूतावास के सामने खालिस्तान समर्थक अपना रोष प्रदर्शन करने लगे. खालिस्तान समर्थकों का दावा है कि हरदीप सिंह निज्जर के कत्ल के पीछे भारत का हाथ है. इसी वजह से भारत-कनाडा के बीच राजनीतिक दूरियां पैदा हो गई है.

'लैंड फॉर जॉब' की तर्ज पर अब हुआ 'पैसे के बदले नौकरी' घोटाला, बिहार के पूर्व CM का बड़ा दावा

हादसे का शिकार हुई हरीश रावत की कार, सीने में लगी चोट

4 बच्चों के सामने पति ने कर दी पत्नी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

Related News