अधिकारी के अभद्र व्यवहार करने पर भड़के जनप्रतिनिधि, दी सख्त चेतावनी

अमेठी:  प्रधान संघ मुसाफिर खाना की मीटिंग शुकवार को ब्लॉक परिसर में प्रधान संघ के अध्यक्ष आनन्द विक्रम के नेतृत्व में संपन्न हुई, जिसमें जीडीपीए के साथ गांवों के सर्वांगीण विकास पर भी चर्चा की गई. प्रधान संघ के अध्यक्ष आनन्द विक्रम ने बताया कि भारतीय संविधान में ग्राम पंचायतों को कई अधिकार सौंपे गए है परंतु ग्राम पंचायतों द्वारा खुद को कुछ एक में ही समेट दिया गया है, आप सभी को दिए गए अधिकार, कर्तव्य के मुताबिक अब अपने ग्राम सभा के सामाजिक,आर्थिक विकास के लिए कार्ययोजना जनसहभागिता के माध्यम से बनाकर गांव का संपूर्ण विकास की कोशिश करे.

मिजोरम: ईसाई रीतिरिवाज के बीच पहली बार शपथ लेगी मिजो सरकार

वही उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी शिवांशु प्रताप सिंह का कहना है कि गाँव का विकास करना हमारी प्राथमिकताओं में हैं इसलिए हमे जनप्रतिनिधियों के साथ ही अधिकारियों से भी विकास की मांग करनी होगी, कोई कार्य ऐसा न हो जिससे ग्राम प्रधान की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचे.

असम से आई खुशखबरी, बीजेपी ने लहराया भगवा   प्रधान संघ की बैठक में पंचायती राज विभाग के एक आला अधिकारी द्वारा विकासखण्ड के प्रधानों से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए रोष प्रकट किया गया और कहा गया कि यदि शीघ्र ही उक्त आला अधिकारी ने अपना व्यवहार को ठीक नहीं किया तो सूबे के उच्चाधिकारियो से शिकायत के साथ संघ कोई भी सख्त फैसला लेने को मजबूर होगा.

 खबरें और भी:-  

 

असम: नतीजा बराबरी पर आने से सिक्‍का उछालकर जीते 6 प्रत्‍याशी

दिल्ली में होने वाला गीता महोत्सव कार्यक्रम शाह ने किया रद्द

कांकेर: जीत का जश्न मनाने के दौरान कांग्रेसियों ने चार घरों में की तोड़फोड़

Related News