सिंगर कैटी पेरी ने दिया बेटी को जन्म

जानी मानी मशहूर अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी के फैंस के लिए एक बड़ी गुड न्यूज़ आई है. केटी तथा उनके मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम माता-पिता बन गए हैं. सिंगर ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. साथ यह कैटी पेरी ने अपनी इस नवजात पुत्री के भी नाम का भी खुलासा कर दिया है. दोनों ने मिलकर अपनी इस बेटी का नाम डेजी डव ब्लूम रखा है. केटी ने सोशल मीडिया के माध्यम से  इस बात खुलासा किया, तथा अपनी प्रसन्नता व्यक्त की है.

वही केटी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवजात पुत्री की एक फोटो भी शेयर की है. इसमें केटी, ब्लू तथा डेजी का हाथ दिखाई दे रहा है. केटी की इस फोटो पर हजारों लोग कमेंट कर उन्हें शुभकामनायें दे रहे हैं. केटी ने अपने प्रशंसक के साथ इस गुड न्यूज़ को शेयर करते हुए लिखा, 'दुनिया में स्वागत है डेजी डव ब्लूम. तुम्हारा स्वागत करते हुए हमें बेहद प्रसन्नता महसूस हो रही है. तुम्हारे स्वस्थ तथा सुरक्षित आगमन से हम बेहद प्रसन्न हैं. हमें पता है कि हम बहुत खुशनसीब हैं क्योंकि हर किसी को हमारी प्रकार इतने शांतिपूर्ण ढंग से बच्चे को जन्म देने की प्रसन्नता नहीं प्राप्त होती है.'

आगे केटी ने लिखा है, 'दुनिया के ज्यादातर श्रमिक समुदाय अभी भी स्वास्थ्य देखभाल की कमी का सामना कर रहे हैं, तथा हर ग्यारह सेकेंड में एक गर्भवती महिला या नवजात शिशु की मौत हो जाती है. ऐसा सब कुछ साधनों की कमी के चलते हो रहा है. कोरोना के पश्चात् से ज्यादा नवजातों की जान जोखिम में है क्योंकि पानी, साबुन, टीकों तथा दवाओं की पहुंच में कमी है जो बीमारियों को रोकती हैं. एक बच्चे के माता-पिता के तौर पर, यह हमारे दिल को तोड़ देता है.' वही दुनिया की स्थिति देखते हुए गायिका ने अपनी बात कही है.

सुपर मॉडल Gigi Hadid के घर जल्द आएगा नया मेहमान

वार्नर ब्रदर्स ने टेनेट फिल्म के एक दृश्य का वीडियो किया शेयर

ब्रैड पिट के साथ कानूनी लड़ाई में शांति चाहती है एंजेलिना जोली

Related News