रैंप पर बच्ची को स्तनपान कराते दिखी मॉडल, देखें वीडियो

एक अमेरिकी मॉडल मारा मार्टिन इन दिनों अपनी एक विशेष रैंप वाक को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमे वे अपनी 5 महीने की बच्ची को गोद में लेते हुए रैंप वाक कर रही है, सिर्फ यही नहीं वे रैंप वाक के दौरान अपनी बच्ची को स्तनपान भी करा रही हैं.

रविवार को अमेरिका में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो का आयोजन किया गया था. जिसमे मशहूर मॉडल मारा मार्टिन अपनी 5 महीने की बच्ची के साथ रैंप पर उतरीं, उन्होंने गोल्डन कलर का स्विमिंग सूट पहना हुआ था, जिसमे वे काफी आकर्षक लग रहीं थी. उन्होंने अपनी बच्ची को भी हरे कलर का स्विम सूट पहनाया हुआ था. शोरगुल से बची के स्तनपान में व्यवधान न पड़े इसलिए उन्होंने बच्ची के कानों में हेडफोन्स भी लगा रखे थे.

जैसे ही वे बच्ची को स्तनपान करते हुए रैंप पर कैटवॉक करने लगी, तो सबकी निगाहें उनपर थम गई. इसका वीडियो खुद मारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे काफी लाइक्स मिल रहे हैं. खुद मारा इस बारे में बताते हुए कहती हैं कि उन्हें ख़ुशी है कि उनके वीडियो को पसंद किया गया. उन्होंने कहा कि वे चाहती है कि समाज में स्तनपान को लेकर सहजता का माहौल बने. 

 

यह भी देखें:-

नेत्रहीन होते हुए भी शख्स ने किया ये कमाल

सेक्स को लेकर 5 झूठ अक्सर बोलते हैं पुरुष

महिला को करना था वजन कम लेकिन कर लिया ये हाल

 

Related News