सेक्स को लेकर 5 झूठ अक्सर बोलते हैं पुरुष

सेक्स को लेकर 5 झूठ अक्सर बोलते हैं पुरुष

महिला और पुरुष कई बार सेक्स के दौरान झूठ बोलते हैं ताकि उनके पार्टनर को किसी बात का बुरा ना लगे. अपने पार्टनर को रिझाने के लिए वो हमेशा ही कोई ना कोई ऐसा झूठ बोलते हैं जिन्हें आसानी से पकड़ा जा सकता है. इतना ही नहीं, हाल ही में हुए एक सर्वे में ये खुलासा हुआ है कि भारतीय पुरुष सेक्स को लेकर झूठ कहते हैं. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिससे आपको ये पता चलेगा कि किस तरह के लोग और क्या झूठ बोलते हैं. उनके झूठ बहुत ही आम होते हैं जिन्हें आप जान सकते हैं.

* कभी किसी लड़की को नहीं देखता : जब भी आप अपने पार्टनर से ये पूछेंगे कि उन्होंने कभी किसी लड़की को देखा है तो उनका जवाब ना ही होगा. साथ ही ये भी कह देंगे कि किसी लड़की को उस नजर से नही देखा.

* अकेली लड़की को देखकर किस नहीं करूँगा : इसके बारे में भी आप पूछेंगे तो उनका जवाब होगा कि वो ऐसा कभी नहीं करेंगे. लेकिन यहां भी लड़के झूठ ही कहते हैं ऐसे समय में पुरुषों के अंदर की मानसिकता उन्‍हें सेक्‍स के लिए उकसाती है और कई बार वे खुद को ऐसा करने से रोक ही नहीं पाते.

* मैं मास्टरबेट नहीं करता : अगर लड़के ऐसा कहते हैं कि तो ये उनका सबसे बड़ा झूठ होता है जिसे आप आसानी से पकड़ सकते हैं. उन्हें लगता है लड़की को इसके बारे में पता चला तो वो उन्हें गलत समझेंगी इसलिए लड़के हमेशा झूठ कहते हैं.

* ओरल सेक्स पसंद नहीं : ओरल सेक्स लड़कों को सबसे ज्यादा पसंद होता है. अगर कोई ऐसा इस पर ना कह रहा है तो झूठ बोल रहा है. शोध में यही पता चला है कि पुरुषों को ओरल सेक्‍स सबसे ज्‍यादा पसंद होता है और इसके लिए वो हमेशा तैयार रहते हैं.

* कामुक अंग मर्दों को पसंद नहीं : अगर कोई लड़का बोले कि उसे लड़कियों के कामुक अंग पसंद नहीं तो यह सबसे बड़ा झूठ होगा. हर लड़का सबसे पहले लड़कियों के स्तन को ही देखता है जिससे वो आकर्षित होते हैं.

ये भी पढ़ें..

क्या सच में सेक्स से वैजाइना की स्किन फैल जाती है?

स्पर्म बढ़ाने में मदद करेगी ये तकनीक

तो इसलिए महिलाऐं देखती हैं पोर्न ?

?