सफाई के कचरे में मिला कुछ ऐसा, परिवार के उड़ गए होश

ऐसे कई मामले सुनने को मिलते हैं जिसमें लोग रातों रात मालामाल हो जाते हैं और हम ये सब सुनकर हैरान रह जाते हैं. कई बार लोगन को कचरे में ऐसी चीज़ मिल जाती है जिससे उनके पास इतना धन आ जाता है जिसकी वो कल्पना भी नहीं कर पाते. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान रहने वाले हैं. ये मामला असल में अमेरिका के लुसियाना का है जहां के एक परिवार की किस्मत एक झटके में पलट गई. 

दरअसल, अमेरिका के लुसियाना में रहने वाले एक दंपत्ति की किस्मत एक झटके में बदल गई. सूत्रों की माने तो एक दंपत्ति को घर की सफाई करते समय कागज का एक टुकड़ा मिला और उससे उनकी किस्मत पलट गई. जब कपल ने उस कागज के टुकड़े को ध्यान से देखा तो यह एक पुरानी लॉटरी मालूम पड़ रही थी. जब पत्नी ने अपने पति से इसके बारे में पूछा को उसके पति ने मजाक में कह दिया कि जाकर चेक करो. 

इतना ही नहीं, पत्नी ने भी मजाक-मजाक में लॉटरी का नंबर चेक कर लिया लेकिन इसके कुछ ही देर बाद  उसके होश उड़ गए. दरअसल उस लॉटरी टिकट में 1.8 मिलियन की लॉटरी निकली थी. अगर इसे भारतीय रुपये के अनुसार देखा जाए तो यह राशि 12.8 करोड़ रुपये होती है. उस लॉटरी की तारीख 6 जून थी और इसके नतीजे घोषित हुए भी काफी वक्त हो चुका है. लेकिन फिर उन्हें ये याद आया कि लॉटरी का टिकट ढूंढा था लेकिन वो मिला नहीं तो ज्यादा ध्यान भी नहीं दिया. 

आज भी चर्चा में बनी हुई है चीन की ये मोनोरेल, जानिए खासियत

रोबोट नहीं कर पाए इंसानों जैसा काम, होटल ने किया रवाना

इस देश में जाएं तो लड़के अपने लम्बे स्टाइलिश बाल पहले ही कटवा लें, नहीं तो..

Related News